फिर अपनी क्यूटनेस से गिजेल ने लगाई फैंस के दिलों में आग
फिर अपनी क्यूटनेस से गिजेल ने लगाई फैंस के दिलों में आग
Share:

बिग बॉस में आने के पहले और बिग बॉस के घर से जाने के बाद बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने खुद को बदल लिया हैं. इन सभी में एक नाम शामिल हैं जो हैं गिजेल ठकराल. पहले गिजेल इतनी हॉट नहीं थीं लेकिन अब आप उन्हें देख सकते हैं कि वह कितनी हॉट, कितनी बोल्ड और कितनी सेक्सी हैं. अब गिजेल को हॉटनेस में को टक्कर नहीं दे सकता हैं क्योंकि उनका अंदाज अब पहले से बहुत बदल चुकेहैं. बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट गिजेल ठकराल का खूबसूरत बोल्ड लुक इन दिनों फैंस के दिलो पर जबरदस्त आग लगा रहा हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

आपको बता दें कि यह वहीं खूबसूरत हसीना हैं जिसने बिगबॉस 9 में अपनी खूबसूरती का तगड़ा जलवा बिखेरते हुये तगड़ी सुर्खिया बटोरी थीं और अब एक बार फिर से वह इन दिनों अपने बोल्ड लुक के कारण लोकप्रिय हो रही हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं गिजेल ठकराल की जिन्होंने हाल में ही नए कातिलाना फोटो शूट से अफरा तफरी मचा दी हैं और उनकी इन तस्वीरों को देखकर आप समझ जायेंगे कि यह बोल्ड लुक में टॉप एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं और सभी इनके आगे तो फ़ैल ही हैं.

आपको बता दें कि गिजेल का खूबसूरत कातिलाना लुक फैंस को जमकर रास आया हैं और यही वजह हैं कि उनके फैंस की तादाद दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं,. इन दिनों गिजेल लंदन में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीं की बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर सोशल मिडिया पर जबरदस्त तहलका मचा रहीं हैं.

फिर बरपा गिजेल ठकराल की हॉटनेस का कहर

खाना बनाते हुए न्यूड हो गई यह टीवी एक्ट्रेस

बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट बिकनी में सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -