यह एक्ट्रेस पसंद करती हैं 'इंग्लिश वाला...'
यह एक्ट्रेस पसंद करती हैं 'इंग्लिश वाला...'
Share:

रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' में नजर आने वाली कंटेस्टेंट गिजेल ठकराल आए दिन अपनी बोल्डनेस के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं हाल ही में भी गिजेल ने एक तस्वीर शेयर कि है जिससे वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. आप सभी को बता दें कि गिजेल ठकराल उन बोल्ड कलाकारों में से एक हैं जिन्हें अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करना बहुत पसंद हैं और वह इसमें कभी हिचकिचाती नहीं है.

आपको पता ही होगा कि उनके इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक तस्वीर का भी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. हाल ही में गिजेल ने इंस्टा पर अपनी बोल्ड तस्वीरे शेयर की है इसमें वह बिना ब्रा के सैक्सी ड्रेस में नजर आ रही है और कैप्शन में उन्होंने लिखा है They called him dangerous ....... but he was my safe .......इस तस्वीर में उन्होंने कुछ नहीं पहना है वह न्यूड हैं. इसी के साथ वह एक तस्वीर में इंग्लिश रोज लेकर बैठीं हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा है Love English Roses .......

आपको बता दें कि हॉटनेस के कारण गिजेल ठकराल फैंस के बीच इंडियन किम कार्दशियन के नाम से मशहूर हैं. रियलिटी शो 'बिग बॉस' में नजर आने के बाद गिजेल एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'मस्तीजादे' और 'क्या कूल हैं हम 3' में नजर आई थीं और वहां उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. फिलहाल वह वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं और उन्हें लगातार एन्जॉय करते हुए और सेक्सी तस्वीरें अपलोड करते हुए देखा जा रहा है.

फिर दिखाया गिजेल ठकराल ने अपना रंगीन मिजाज

फिर अपनी हॉटनेस से गिजेल ने लगाई फैंस के दिलों में आग

फिर बरपा गिजेल ठकराल की हॉटनेस का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -