जमकर पिलाई शराब और उतार दिए सारे कपड़ें, कहा- 'जब बुलाएं चली आना...'
जमकर पिलाई शराब और उतार दिए सारे कपड़ें, कहा- 'जब बुलाएं चली आना...'
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को डराकर रखा है. ऐसे में आए दिन कोई ना कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जो सभी के होश उड़ा देता है. ऐसे में हाल ही में आए मामले ने भी सभी के होश लूट लिए है. आप सभी यह जानते ही हैं कि आजकल शराब का सेवन हर कोई करता हैं फिर चाहे वो लड़का हो या फिर लड़की लेकिन कई बार लड़कियों का शराब पीना उनको ही भारी पड़ जाता है. जी हाँ, दरअसल ऐसा ही कुछ हुआ इस केस में जो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं.

इस केस में एक लड़की को उसकी ही दोस्तों ने जमकर शराब पिलाई और फिर उसके साथ जो किया वह हैरान कर देने वाला रहा. जी हाँ, यह मामला पंजाब के एक गर्लहॉस्टल का हैं जहां पर कुछ लड़कियों ने मिलकर एक लड़की को जबरदस्ती शराब पिलाई और उसके बाद में उसके साथ किया कुछ ऐसा जिसे जानकर हर कोई चौंक जाएगा . बताया जा रहा है कि इस मामले में इन लड़कियों ने उस लड़की शराब पिलाकर उसके सारे कपड़ें उतार दिए और उसके बाद उसे नग्न कर उसका एक एमएमएस बनाया और उसके साथ खुद ने भी जमकर एन्जॉय किया.

उसके बाद उसके होश आने पर उससे कहा 'जब बुलाए तब चली आना वरना यह वीडियो वायरल हो जाएगा.' इसके बाद लकी कुछ दिन तक उनके जुल्म सहती रही लेकिन अंत में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद इस मामले की जांच की जा रही है.

बस के पीछे किन्नर संग संबंध बना रहा था पुलिसकर्मी, आ गए लोग और फिर...

बिना शादी के बनाए संबंध और हो गई प्रेग्नेंट, पिता को पता चली यह बात और...

दोस्त ने ही दोस्त से की अप्राकृतिक सेक्स की मांग, आगे जो हुआ सुनकर सहम जाएंगे आप..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -