कांग्रेस सरकार में बेटियों की शिक्षा और महिला सशक्तिकरण को पीछे धकेला गया- कर्नाटक में बोले पीएम मोदी
कांग्रेस सरकार में बेटियों की शिक्षा और महिला सशक्तिकरण को पीछे धकेला गया- कर्नाटक में बोले पीएम मोदी
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक चुनाव का प्रचार थमने में अब कुछ घंटों का ही समय बचा है, ऐसे में तमाम सियासी दल अपनी-अपनी तरफ से पुरजोर प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने आज कर्नाटक में एक रोड शो निकाला और फिर शिवमोगा में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, 'शिवमोगा की इस धरती से मैं पूरे कर्नाटक को विश्वास दिलाना चाहता हूं, असली गारंटी देना चाहता हूं कि आपने मुझे जो प्यार दिया है, आपने मुझे जो आशीर्वाद दिया है।।।मैं कर्नाटक का विकास करके आपको ब्याज समेत लौटाउंगा।'

कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, 'कांग्रेस ने अपना झूठ फैलाने के लिए जो इकोसिस्टम बनाया है, वो पिछले काफी समय से कर्नाटक में एक गुब्बारा फुला रहा था। इस गुब्बारे पर एक से बढ़कर एक झूठी बातें लिखी हुई थीं। लेकिन कर्नाटक की जनता जानती थी कि कांग्रेस का इकोसिस्टम चाहे जितना बड़ा गुब्बारा फुला ले कोई फर्क नहीं पड़ेगा।' उन्होंने कहा कि, कांग्रेस की सरकारों के दौरान हमारा Agriculture Export बहुत सीमित था, लेकिन आज भारत दुनिया के Top Ten Agriculture Exporter देशों में हैं। कोरोना काल में भी भारत ने रिकॉर्ड Agriculture Export किया है, जिसका लाभ हमारे किसानों को हुआ है।

पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस के दशकों के शासन में बेटियों की शिक्षा और महिला सशक्तिकरण को पीछे धकेल दिया गया। भाजपा ने बेटियों के साथ हो रहे इस अन्याय को दूर करने के लिए अभियान चलाया। आज ज्यादा से ज्यादा बेटियां स्कूल जा रही हैं। पीएम मोदी ने रैली में मौजूद जनता से पुछा कि, क्या कर्नाटक का विकास ऐसी कांग्रेस पार्टी कर सकती है, जिसका लक्ष्य भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण हो? क्या 85% कमीशन खाने वाली कांग्रेस कर्नाटक के नौजवानों का भविष्य बना सकती है? 

'कर्नाटक के लोगों को गारंटी दे रहे राहुल गांधी, लेकिन खुद उनकी गारंटी कौन लेगा..', मंगलुरु में बोले सीएम सरमा

'अभिषेक बनर्जी हनुमान जी की तरह ममता के साम्राज्य में आग लगा देंगे', BJP नेता का बड़ा बयान

'जो राम के नहीं हुए, वो हनुमान के क्या होंगे?', धरमलाल कौशिक ने CM बघेल पर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -