'जो राम के नहीं हुए, वो हनुमान के क्या होंगे?', धरमलाल कौशिक ने CM बघेल पर साधा निशाना
'जो राम के नहीं हुए, वो हनुमान के क्या होंगे?', धरमलाल कौशिक ने CM बघेल पर साधा निशाना
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बजरंग दल एवं बजरंग बली के मुद्दे पर राजनीति गरमाई हुई है। राज्य की राजनीति गर्म है। कांग्रेस एवं भाजपा दोनों एक दूसरे पर हमलावर हैं। जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी क्रम में राज्य के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने मुख्यमंत्री भूपेश के बजरंग दल पर आवश्यकता पड़ने पर प्रतिबंध करने के बयान पर पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गांधी परिवार को खुश करने के लिए राज्य की जनता के भावनाओं को आघात पहुंचाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले कांग्रेसी अब हनुमान जी एवं उनके संगठन पर प्रतिबंध करने की बात कर रहे हैं। कांग्रेसियों को बजरंग दल के इतिहास का एक बार अध्ययन अवश्य करना चाहिए। जिन्हें प्रभु श्री राम के प्रति स्नेह न हो तो वह पवन पुत्र बजरंगबली से कैसे प्रेम कर सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि सीएम भूपेश बघेल का प्रभु श्री राम के प्रति केवल मात्र दिखावा है। उनकी पूरी आस्था तो गांधी परिवार के प्रति है, जो हमेशा सनातनी जीवन संस्कृति का विरोध करते रहे हैं। यही वजह है पूरे देश में बजरंगदल पर पाबंदी लगाने की बात कांग्रेस कह रही है। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि भगवान राम हमारे आराध्य हैं, हनुमान जी हमारे संकटमोटक हैं। जीवन के हर परिस्थिति में हर सनातनी भगवान राम के त्याग और हनुमान जी की प्रतिबध्दता से प्रेरणा लेता है। इन सबसे कोसों दूर कांग्रेस हमेशा सनातनी समाज के साथ राजनीति कर अपने वोट बैंक को ही ध्यान रखती है। राज्य में बजरंगदल पर प्रतिबंध की जगह सीएम बघेल को नक्सलवाद और सीमी जैसे कथित संस्थाओं पर प्रतिबंध एवं उनके खिलाफ कार्रवाई करने पर चिंता करनी चाहिए।

'केजरीवाल के शीशमहल पर 45 नहीं, 171 करोड़ रुपए खर्च हुए ..', कांग्रेस नेता अजय माकन का बड़ा दावा

'भाजपा ने रची शिवसेना को ख़त्म करने की साजिश..', महाड में जमकर गरजे उद्धव ठाकरे

'मैडम सोनिया, आपसे ये उम्मीद नहीं थी..', ओवैसी ने कांग्रेस की प्रमुख नेता पर बोला सीधा हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -