'कर्नाटक के लोगों को गारंटी दे रहे राहुल गांधी, लेकिन खुद उनकी गारंटी कौन लेगा..', मंगलुरु में बोले सीएम सरमा
'कर्नाटक के लोगों को गारंटी दे रहे राहुल गांधी, लेकिन खुद उनकी गारंटी कौन लेगा..', मंगलुरु में बोले सीएम सरमा
Share:

 

बैंगलोर: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी पर हमला बोला है। मुख्यमंत्री सरमा ने मंगलुरु की एक रैली में रविवार (7 मई) को बोलते हुए कहा कि राहुल गाँधी को पीएम बनाने के लिए उनकी माँ सोनिया गाँधी बीते 20 सालों से संघर्ष कर रही हैं। सीएम सरमा ने कहा कि राहुल गाँधी कर्नाटक की जनता को गारंटी दे रहे हैं, लेकिन उनकी गारंटी कौन देगा। 

रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि, 'राहुल गाँधी कर्नाटक के लोगों को गारंटी दे रहे हैं, मगर खुद राहुल गाँधी की गारंटी कौन लेगा. राहुल गाँधी को खड़ा करने के लिए सोनिया गाँधी बीते 20 वर्षों से अकेले लड़ रही हैं। अब यह शख्स (राहुल गांधी) कर्नाटक आकर जनता को गारंटी दे रहा है?' सीएम सरमा ने कहा की अमेठी की जनता अभी भी सोच रही हैं कि कैसे उन्होंने हर बार एक परिवार को चुना और एक बार हारने के बाद वे वहाँ से रवाना हो गए। 

सीएम सरमा ने कहा कि राहुल गाँधी बीते पाँच वर्षों से अमेठी नहीं गए हैं। उन्होंने रैली में आई जनता से सवाल किया, 'क्या आप उस व्यक्ति की गारंटी ले सकते हैं, जो खुद अपनी गारंटी नहीं ले सकता है।' सीएम सरमा ने कहा कि राहुल एक जगह कुछ और बोलते हैं और दूसरी जगह जाकर कुछ और कहते हैं। सीएम सरमा ने कहा कि उनकी माँ सोनिया गाँधी भी राहुल गाँधी को लेकर अब परेशान रहती हैं।  

उन्होंने आगे कहा कि जब PFI पर बैन लगाया गया था, तो कई पार्टियों ने इसकी निंदा की थी। कांग्रेस अपनी ‘धर्मनिरपेक्षता’ के कारण निंदा नहीं कर सकी, तो उसने इसकी तुलना बजरंग दल से कर डाली। कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम सिद्धारमैया को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि कर्नाटक में जब सिद्धारमैया की सरकार थी, तब उन्होंने PFI के खिलाफ केस वापस लिए और आरोपियों को जेल से रिहा किया था।

'अभिषेक बनर्जी हनुमान जी की तरह ममता के साम्राज्य में आग लगा देंगे', BJP नेता का बड़ा बयान

'जो राम के नहीं हुए, वो हनुमान के क्या होंगे?', धरमलाल कौशिक ने CM बघेल पर साधा निशाना

'प्रधानमंत्री अब सिर्फ प्रचारमंत्री बन कर रह गए हैं', PM मोदी पर CM बघेल ने बोला बड़ा हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -