प्रेमी की शादी से नाराज होकर उसके घर पहुंची प्रेमिका और पत्नी को...
प्रेमी की शादी से नाराज होकर उसके घर पहुंची प्रेमिका और पत्नी को...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नागदा से सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''नागदा नगर में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका सोनिया रामानी ने अपने प्रेमी इरसाद पिता नौसाद किलकी पुरा की पत्नी का गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया जिसके बाद पुरे नगर में सनसनी फैल गई.'' इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''हत्या का प्रयास करने वाली प्रेमिका सोना रामानी का कुछ वर्षो से युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और प्रेमी के द्वारा दो माह पुर्व ही अपने समाज में विवाह कर लिया था.

वहीं जब इस बात का पता प्रेमिका सोना रामानी को चला तो उसने अपना आपा खो दिया और धोखे के जुनुन में आकर प्रेमी की पत्नी के घर मुँह पर कपडा बांधकर गई और धारदार चाकू से गला रेतकर हत्या का प्रयास किया.'' इस मामले में खबरें आईं हैं कि उसके बाद प्रेमी की पत्नी को तत्काल जनसेवा हॉस्पिटल ले जाकर उपचार के बाद बचा लिया गया है. वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है प्रेमिका सोनिया रमानी नाबालिग है और वह बीकाम द्वितिय वर्ष में अध्यन्नरत् है.

इसी के साथ अब पुलिस ने प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है और आरोपी प्रेमिका के खिलाफ धारा 307 में अपराध पंजीबृद्ध कर मामला दायर कर लिया है. अब पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.आजकल ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं और इन मामलों के कारण अपराध कम नहीं हो रहे हैं बल्कि बढ़ते जा रहे हैं.

जवान ने नहीं पी शराब, तो मेजर का दिमाग हुआ खराब, कर दी पिटाई

सोनीपत में दंपती समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

महिलाओं के साथ हो रहा अपराधों को रोकने के लिए नासिक पुलिस ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -