जवान ने नहीं पी शराब, तो मेजर का दिमाग हुआ खराब, कर दी पिटाई
जवान ने नहीं पी शराब, तो मेजर का दिमाग हुआ खराब, कर दी पिटाई
Share:

पुणे: साथ में शराब पीने से इनकार करने पर आर्मी मेजर और तीन जवानों ने मिलकर एक 26 वर्षीय जवान की पिटाई कर दी। यह मामला 3 जून को औंध सैन्य स्टेशन के बैरक का बताया जा रहा है। जवान ने दावा किया है कि हमले के कारण वह बेहोश हो गया था और शुक्रवार को अस्पताल में उसे होश आया। सांगवी पुलिस ने शनिवार को पीड़ित की शिकायत के मुताबिक, मेजर और तीन अन्य के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया। 

सांगवी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ इंस्पेक्टर प्रभाकर शिंदे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, 'घायल जवान के हमारे पास पहुंचने के बाद हमने आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है। साथ ही उसकी मेडिकल रिपोर्ट भी प्राप्त की।' जब दक्षिणी कमांड मुख्यालय में उपस्थित सैन्य अधिकारियों से इस संबंध में जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें अभी मामले के बारे में कोई जानकारी नहीं है और इसलिए इस पर फिलहाल कुछ नहीं कह सकते। 

अपनी शिकायत में जख्मी जवान ने कहा कि जब उन्हें समन किया गया तो चारों आरोपी शराब पी रहे थे और उन्हें भी अपने साथ शराब पीने का कहने लगे। जब घायल जवान ने कहा कि वो शराब नहीं पीता, तो आरोपियों ने कथित रूप से उसे खींच लिया और उसे जबरदस्ती शराब की एक बोतल लेकर उसे पीने के लिए दी, जब पीड़ित ने मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई। 

सरकार ने बढ़ाया सुरक्षा शुल्क, महंगी होगी विमान सेवा

गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा- बैंकिंग, गैर-बैंकिंग क्षेत्र में संचालन सुधार पर ध्यान देगा रिजर्व बैंक

जेवराती माँग कमजोर रहने के बावजूद बाजार में चमका सोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -