सोनीपत में दंपती समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या
सोनीपत में दंपती समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या
Share:

सोनीपत : जिले में गोहाना क्षेत्र के गांव भैंसवाल कलां व कटवाल में दंपती समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मरने वालों में भैंसवाल कलां निवासी होशियार सिंह (56), उनकी पत्नी निर्मला (50) व कटवाल निवासी सुरेंद्र (44) शामिल हैं। होशियार व सुरेंद्र को 4-4 व निर्मला को 3 गोलियां लगी हैं। भैंसवाल कलां में 2 परिवारों में लंबे समय से रंजिश है।

साल भार पहले रिश्तेदार ने किया था बलात्कार, आज तक चल नहीं पाती है पांच वर्षीय मासूम

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक आरोप है कि इसी के चलते शनिवार तड़के 3 बजे कृष्ण पक्ष के लोग होशियार के घर से लगते खाली पड़े मकान की सीढ़ियों से उनकी छत पर पहुंचे। आरोपियों ने सो रहे होशियार पर फायर किए। इसके बाद नीचे आकर कमरे में सो रही निर्मला पर फायर किए। इसके बाद आरोपी 4 बजे कटवाल पहुंचे। वहां सुरेंद्र के घर में घुसकर उस पर फायर किए। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 3 टीमें गठित की गई हैं। दो गांवों में पुलिस तैनात है।

पबजी खेलने पर परिजन ने लगाई डांट, सह नहीं पाया बेटा और कर ली खुदकुशी

रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक भैंसवाल कलां में कृष्ण और प्रवीण पुत्र बलबीर के बीच रंजिश चली आ रही है। इसमें कृष्ण पक्ष ने 2 साल पहले प्रवीण की हत्या कर दी थी। बीते सोमवार की रात बलबीर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी अभी तक फरार हैं। आरोप है कि कृष्ण पक्ष के लोगों ने अब प्रवीण के चाचा होशियार व चाची निर्मला को मार दिया। कृष्ण पक्ष के भी 3 लोगों की जान जा चुकी है। होशियार भैंसवाल कलां में को-ऑपरेटिव बैंक में सचिव था।

पत्नी ने लगाए मौलवी पति पर रेप का आरोप

सास को मार रही थी बहु तो वायरल हो गया वीडियो, अब हो रही जांच

बच्ची के साथ हुआ रेप और तड़प-तड़पकर हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -