प्रेमिका ने Whatsapp पर किया मेसेज-आखिरी सांस तक किया प्यार, अब देखो मेरी लाश
प्रेमिका ने Whatsapp पर किया मेसेज-आखिरी सांस तक किया प्यार, अब देखो मेरी लाश
Share:

ग्वालियर : मध्यप्रदेश में एक महिला टीचर ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली. खुदकुशी करने से पहले मृतक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को व्हाट्सएप पर मेसेज किया और फांसी लगा ली. घटना का पता चलते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई. सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बराड़ कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही केस दर्ज़ कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस मृतक लड़की के प्रेमी को तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक यह मामला ग्वालियर के चना कोठार का है. यहाँ स्थित अन्नपूर्णा गर्ल्स हॉस्टल में 27 वर्षीय नीलम अरोरा एसआई परीक्षा की तैयारी कर रही थी. साथ ही वह संविदा पर एक स्कूल में टीचर थी. उसका दीपक नाम के लड़के से अफेयर था. दीपक अक्सर हॉस्टल में आता रहता था. कुछ दिनों से दीपक और नीलम की बीच विवाद चल रहा था. विवाद को लेकर दीपक अपनी प्रेमिका से बात नहीं कर रहा था. प्रेमिका ने कई बार उसे कॉल लगाया लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया.

इसी बात से नाराज होकर नीलम ने दीपक को मैसेज किया- कॉल रिसीव करो, नहीं तो दीप आज मैं अपने आप को खत्म कर लूंगी. आखिरी सांस तक तुम्हें प्यार किया है. उसका यही नतीजा है. अब व्हाट्सएप पर मेरी लटकी लाश देखो. इसके बाद उसने अपनी जिंदगी खत्म कर ली. पुलिस के मुताबिक दीपक ने नीलम के मैसेज का जवाब नहीं दिया, लेकिन व्हाट्सएप देखते ही नीलम की फ्रेंड शिल्पी को फोन किया. शिल्पी ने अपनी एक अन्य सहेली के साथ नीलम के कमरे में जाकर देखा तो नीलम का शव फांसी पर लटक रहा था. दीपक फिलहाल कॉल नहीं उठा रहा है. केस दर्ज़ कर इस मामले की जांच की जा रही है.

लेट नाईट घर आती थी पत्नी, पति ने फिर किया ऐसा

लड़के ने सलवार सूट पहना, लिपस्टिक लगाई और फिर उठाया ऐसा कदम

राजस्थान के सीकर में एक प्रेमी युगल ने कुंए में कूद कर की आत्महत्या

अपने भाई के लिए इतना बड़ा बलिदान देने जा रहे थे ये सुपरस्टार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -