लड़के ने सलवार सूट पहना, लिपस्टिक लगाई और फिर उठाया ऐसा कदम
लड़के ने सलवार सूट पहना, लिपस्टिक लगाई और फिर उठाया ऐसा कदम
Share:

उत्तर प्रदेश : यूपी के गोंडा शहर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर पुलिस भी हैरान है. दरअसल शादी में शामिल होकर लहर लौटे परिवार में उस समय कोहराम मच गया जब घर पर उन्हें फांसी पर बेटे की लाश दिखी. हैरान करने वाली बात यह है कि मृतक युवक ने सलवार सूट पहना था और लिपस्टिक लगाई हुई थी. घटना की सुचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने केस दर्ज़ कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक मामला गोंडा शहर के कोतवाली क्षेत्र के खैरा मोहल्ले की है. मृतक युवक के माता-पिता शादी में गए हुए थे. लेकिन जैसे ही वे घर पहुंचे तो घर का दरवाजा बंद था. काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो वे पड़ोसियों के साथ पिछले रास्ते से घर के अंदर पहुंचे. अंदर का नज़ारा देखकर उनके पैरो टेल से जमीन कहिआसक गई. बेटे का शव फांसी पर लटका हुआ था.

हैरान करने वाली बात यह कि मृतक युवक ने सलवार सूट पहना हुआ था और लिपस्टिक लगा रखी थी. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही पुलिस को सलवार सूट और लिपस्टिक लगाने की बात खटक रही है. पुलिस इस मामले को हत्या और आत्महत्या के नज़रिए से देख रही है.

राजस्थान के सीकर में एक प्रेमी युगल ने कुंए में कूद कर की आत्महत्या

रेडियो जॉकी पत्नी के आत्‍महत्‍या मामले में सेना का मेजर पति गिरफ्तार

काम ख़त्म कर घर लौट रहे बैंक कर्मचारी की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -