राजस्थान के सीकर में एक प्रेमी युगल ने कुंए में कूद कर की आत्महत्या

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में शव मिलने से पुरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है, यह घटना सीकर के उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र का है. इस क्षेत्र के सुरपुरा गांव में सुबह के समय ग्रामीणों ने कुंए में एक युवक और एक महिला का शव तैरते हुए देखा. शव देख कर ग्रामीणों के होश उड़ गए और फौरन पुलिस को इस बारे में सुचना दी गई. पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, और दोनों शव अपने कब्जे में लिए.

यह भी बताया जा रहा है कि युवक और महिला दोनों ने कुंए में कूद कर आत्महत्या की है. फ़िलहाल पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है. दोनों शवों को कुंए से बाहर निकाल कर पहचान करवाई. दोनों की पहचान मधु कुमावत और सुरपुरा के रहने वाले संदीप मीणा के रूप में हुई. दोनों ने ही एक दूसरे के हाथ पकड़ रखे थे. शुरूआती जाँच में यह मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार, यह मामला प्रेम प्रसंग का है. दोनों के बीच प्रेम संबंध थे, किन्तु महिला का विवाह कही और हो गया था. पुलिस ने यह भी बताया कि मृतक संदीप के मोबाईल डिटेल से सामने आया है कि मधु से उसकी देर रात बातचीत हुई थी. उसी के बाद दोनों ने कुंए में कूद कर आत्महत्या की. पुलिस फ़िलहाल इस मामले की जाँच कर रही है. दोनों ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़े 

भारत में तीन आईएसआई एजेंट गिरफ्तार

उत्तर कोरिया ने पाकिस्तान पर डिप्लोमेट पर बंदूक तानने का लगाया आरोप

जानलेवा बनी ट्रिपल तलाक की लड़ाई, एक दर्ज़न से अधिक लोगो ने किया हमला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -