पहले लड़की को किया किडनेप और फिर दी जान से मारने की धमकी
पहले लड़की को किया किडनेप और फिर दी जान से मारने की धमकी
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह बागपत का है. इस मामले में छात्रा के अपहरण के आरोपित पीड़ित परिवार पर से मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं इसी के साथ उन्होंने कहा है अगर ऐसा नहीं होता है तो जान से मार दिया जाएगा. जी हाँ, पीड़ित छात्रा ने एसपी से जानमाल सुरक्षा की गुहार लगायी है और पुलिस ने पीड़ित को कारवाई करने के बारे में कहा है.

इस मामले में थाना बिनौली क्षेत्र के गांव बरनावा की एक लड़की गांव में प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच में पढ़ती है और इसी के साथ उसके परिजनों का कहना है कि बीते 16 नवम्बर को सुबह नौ बजे वह पढ़ने के लिए स्कूल गई थी और उसके बाद वह घर नहीं आई. वहीं स्कूल का समय समाप्त होने के बाद भी जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने छात्रा की तलाश शुरू की लेकिन इस दौरान स्कूल के दो छात्रों ने उन्हें बताया कि छात्रा को गांव के ही मन्नान पुत्र फुरकान के साथ जाते हुए देखा था.

उसके बाद परिजनों ने मन्नान का नाम बताते हुए छात्रा का अपहरण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और पुलिस ने छात्रा को बड़ौत से बरामद कर लिया था और आरोपी को गिरफ्तार कर छात्रा के अपहरण के आरोप व पोक्सो एक्ट में जेल भेज दिया था. वहीं उसके बाद पुलिस ने छात्रा के कोर्ट में धारा 164 के बयान कराये थे और छात्रा ने गांव के ही मन्नान, नब्बू, गुलजार, बाबू व हनीफ पर अपने मकान में बधंक बनकर रखने व उस पर अत्याचार करने का आरोप लगाया था. अब इस मामले में पीड़ितों ने आरोपियों के जान से मारने की धमकी की शिकायत एसपी से करते हुए सुरक्षा के बारे में कहा है.

मध्य प्रदेश: दमोह में आंठवी की छात्र के साथ हैवानियत, डरा-धमकाकर कई बार किया दुष्कर्म

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन गिरफ्तार, इस तरह दिया था वारदात को अंजाम

बैंक में पैसा जमा करने गई महिला के साथ दिनदहाड़े लूट, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -