सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन गिरफ्तार, इस तरह दिया था वारदात को अंजाम
सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन गिरफ्तार, इस तरह दिया था वारदात को अंजाम
Share:

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में विवाहित महिला के साथ गैंगरेप का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पत्थलगांव थाना पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें फिलहाल सलाखों के पीछे भेजने की तैयारी हो रही है। घटना बीते नवम्बर की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, पीड़िता को उसी की बहन के प्रेमी ने फोन कर जन्मदिन का बहाना कर पत्थलगांव बुलाया था।

महिला ने भी परिचय होने की वजह से उसका भरोसा किया और पत्थलगांव आ गयी। यहां आरोपी अजित बंजारा उसे पत्थलगांव के पास  वाले गांव फुलेता लेकर गया। जहां, एक कमरे पर उसके 2 दोस्त विवेक और महेश पहले से ही मौजूद थे। पीड़िता का इल्जाम है कि वहां पहुंचते ही तीनों ने बारी-बारी उसके साथ रेप किया। जिसके बाद उसने पूरी घटना की जानकारी अपने पति को दी। पीड़िता ने बताया है कि उसका पति केरल में रह रहा था। जब पति केरल से लौटा और दोनों ने पत्थलगांव थाने में केस दर्ज कराया।

वहीं, पत्थलगांव पुलिस ने भी सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लिया और फ़ौरन कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 366, 376D और 34 के तहत कार्रवाई कर जेल पहुँचाने की तैयारी कर रही है। वहीं इस पूरे मामले में आरोपी खुद को बेकसूर बता रहे हैं और साजिश के तहत फंसाए जाने की बात कह रहे हैं।

उत्तराखंड: रेलवे बाउंड्री के पास मिली खून से लथपथ लाश, इलाके में फैली दहशत

दुष्कर्म मामले में पेशी पर आई पीड़िता से आरोपी ने कोर्ट में ही कर दी छेड़छाड़ और फिर...

बैंक में पैसा जमा करने गई महिला के साथ दिनदहाड़े लूट, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -