मध्य प्रदेश: दमोह में आंठवी की छात्र के साथ हैवानियत, डरा-धमकाकर कई बार किया दुष्कर्म
मध्य प्रदेश: दमोह में आंठवी की छात्र के साथ हैवानियत, डरा-धमकाकर कई बार किया दुष्कर्म
Share:

दमोह: मध्यप्रदेश में सरकार, पुलिस और प्रशासन के लाख दावों के बाद भी लड़कियों के साथ हो रहे अपराध थमने का नाम नही ले रही है। इसी बीच राज्य के दमोह से एक और मामला सामने आया है, जहां एक बार फिर स्कूली छात्रा के साथ हैवानियत की गई है। दरअसल एक आठवीं की छात्रा के पड़ोस के एक शख्स ने उसे डरा धमका कर कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। किन्तु जब लड़की गर्भवती हुई तो आखिरकार परिजनों को पुलिस सहारा लेना पड़ा। 

यहां एक स्कूली छात्रा ने पड़ोस में रहने वाले एक शख्स पर दुष्कर्म करने के साथ डराने धमकाने का इल्जाम लगाया है, और खास बात ये है की नाबालिग गर्भवती भी है। एक थाना क्षेत्र में लगातार तीसरे दिन सामने आई लड़कियों से हिंसा की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल हटा थाने के एक गावं में रहने वाली आठवीं कक्षा की छात्रा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराइ है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि, आठ नौ महीने पहले रात के समय वो घर में अकेली थी, तभी पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति उसके घर में पानी पीने के बहाने घुस आया और जबरन उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। लड़की डर गई और फिर लड़के ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और कई दफा नाबालिग के साथ बलात्कार करता रहा। पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

उत्तराखंड: रेलवे बाउंड्री के पास मिली खून से लथपथ लाश, इलाके में फैली दहशत

दुष्कर्म मामले में पेशी पर आई पीड़िता से आरोपी ने कोर्ट में ही कर दी छेड़छाड़ और फिर...

बैंक में पैसा जमा करने गई महिला के साथ दिनदहाड़े लूट, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -