नाइटक्लब के मेंटेनेंस रूम में लड़की को ले जाकर दो छात्रों ने किया रेप...
नाइटक्लब के मेंटेनेंस रूम में लड़की को ले जाकर दो छात्रों ने किया रेप...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उसमे एक नाइटक्लब में एक युवती के साथ दो अमीर छात्रों ने गैंगरेप किया. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना तब हुई जब युवती नशे में थी और यह घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स में जो बात सामने आई है घटना से ठीक 6 मिनट पहले नाइटक्लब के डांसफ्लोर पर छात्रों की मुलाकात महिला से हुई थी और इस मामले में ब्रिटिश की एक कोर्ट ने दोनों आरोपी छात्रों को 15 अक्टूबर को गैंगरेप का दोषी करार दिया. वहीं इस मामले में यह बात सामने आई है कि दोनों आरोपी छात्र इटली के रहने वाले हैं और आरोपियों के नाम का भी खुलासा हो चुका है.

इस मामले में घटना के दिन का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक छात्रों ने युवती को नाइटक्लब के मेंटेनेंस रूम में ले जाकर रेप किया और छात्रों ने गैंगरेप के बाद युवती के कपड़े भी बदले थे और फिर उसे टॉयलेट में अकेला छोड़कर भाग गए थे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक गैंगरेप के बाद युवती को सर्जरी करानी पड़ी और दोषी छात्र इंटरनेशनल लॉ की पढ़ाई कर रहा है, ऐसी खबर सामने आई है.

वहीं कोस्टान्जो बिजनेस एंड मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री ले रहा है और छात्रों के बचाव के लिए महंगे वकील हायर किए गए थे. इस मामले को 25 फरवरी 2017 का बताया जा रहा है जब छात्रों ने कोर्ट में दलील दी थी कि महिला ने सेक्स के लिए सहमति दी थी. अंत में कोर्ट ने दोषी छात्रों की सजा का ऐलान करने का कहा था.

छत्तीसगढ़ के इस गाँव में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने महिला दलाल समेत 8 को पकड़ा

सड़क किनारे खून से शनी मिली महिला की लाश, मचा हंगामा

पिता ने नहीं दिए शराब के लिए पैसे तो बेटे ने ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -