बॉयफ्रेंड के सामने किया बारी-बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म, वीडियो हुआ वायरल
बॉयफ्रेंड के सामने किया बारी-बारी से लड़की के साथ दुष्कर्म, वीडियो हुआ वायरल
Share:


दिनांक 12 सितम्बर 2022 को बिहार के वैशाली से मानवता को, इंसानियत को, पुलिस को, सरकार को, सिस्टम को कलंकित करने वाला एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां 15 साल की लड़की जो की क्लास 9वी की छात्रा है। वह अपने बॉयफ्रेंड से मिलने एक सुन सान जगह के खेत में मिलने पहुँचती है। तभी वहां कुछ 4-5 लड़को ने उन दोनों को पुलिस बुलाने की धमकी देते है, और गाली गलोच करते है, फिर वो लोग लड़के के साथ हाथा पाई करते है, और लड़की के कपडे फाड़ कर उसके साथ बदसुलूकी करते है। लड़का उन लोगो के हाथ जोड़ता है, तो कभी पैर पड़ता है, और उस लड़की को छोड़ने तक कीभी खभी मांगता है, पर वे लोग उस लड़के को बंधक बना लेते है। हवस में धुत वो लड़के बारी-बारी से उस बच्ची के साथ गैंग रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देते है, और जब तक रेप करते है जब तक वो अधमरी नहीं हो जाती है। यह लोग यही ही नहीं रुकते है, उस बच्ची का अश्लील वीडियो बना के सोशल मीडिया पर डाल देते है। 

पूरी वारदात वैशाली जिले के जंदाहा की है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आती है। और घटना स्थल पर पहुँचती है। इस वारदात के खिलाफ पांच लोगो के खिलाफ FIR भी दर्ज हुई है। ऐसे मामले ज्यादा तर  छोटे गांव से आते है जहां मनचले लोग धमकी देके ऐसे गुनाह को अंजाम देते है। यह घटना जब लोगो के सामने आयी तो उनकी रूहकांप गयी।  

वीडियो हुआ वायरल 
बॉयफ्रेंड के सामने लड़की के साथ बारी-बारी से किया दुष्कर्म। इस दौरान आरोपियों में से एक लड़का बनता रहा वीडियो। जब बच्ची बेहोश हो गयी तो सारे लड़के वहां से फरार हो गए। बच्ची के बेहोश होने के बाद भी वो डरे नहीं पुरे घटना स्थल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुरे इलाके में हड़कंप मच गयी।

'झूठी रिपोर्ट पर चल रहा कृषि विभाग..', नितीश के मंत्री ने ही खोली अपनी सरकार की पोल

'आतंकी' के साथ नितीश कुमार के मंत्री इजराइल मंसूरी की तस्वीर ! बिहार की सियासत मचा बवाल

पिता के सामने ही बेटी के साथ युवक ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, BJP नेता का भतीजा निकला आरोपी 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -