'आतंकी' के साथ नितीश कुमार के मंत्री इजराइल मंसूरी की तस्वीर ! बिहार की सियासत मचा बवाल
'आतंकी' के साथ नितीश कुमार के मंत्री इजराइल मंसूरी की तस्वीर ! बिहार की सियासत मचा बवाल
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ इलाके में आतंकवाद के मामले में एक 'आरोपी' के साथ नितीश सरकार के एक मंत्री की तस्वीर शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस आतंकी का ताल्लुक कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से है। तस्वीर में नज़र आ रहे मंत्री राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के MLA मोहम्मद इसराइल मंसूरी हैं, जो हाल ही में सीएम नीतीश कुमार के साथ गया में विष्णुपद मंदिर के भीतर जाने के बाद सुर्ख़ियों में आए थे, जिसने एक बड़े विवाद को जन्म दिया था। दरअसल, मंदिर के अधिकारी एक गैर-हिंदू व्यक्ति को मंदिर के अंदर जाने की इजाजत नहीं देते हैं।

ताजा विवाद उस समय पैदा हुआ, जब मुजफ्फरपुर जिले के मादीपुर के रहने वाले एक कोचिंग सेंटर संचालक मोहम्मद इकराम को फोटो में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में राजद विधायक मंसूरी के साथ खड़ा देखा गया। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने हाल ही में फुलवारी शरीफ आतंकी मॉड्यूल के सिलसिले में इकराम के कोचिंग सेंटर और मुजफ्फरपुर स्थित उनके घर पर रेड मरी थी और कुछ दस्तावेज और एक लैपटॉप जब्त किया था। लैपटॉप की जांच के दौरान मंसूरी के साथ इकराम की तस्वीर पाई गई है।

वहीं, इस संबंध में जब मोहम्मद इसराइल मंसूरी से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि मेरे साथ कौन खड़ा है। जब मैं बिहार सरकार में मंत्री बना, तो काफी सारे लोग मेरे साथ तस्वीरें खिंचवा रहे थे। कई अन्य लोगों ने भी सेल्फी ली। उनमें से कुछ ने अनुरोध भी किया कि मैं उनके कंधों पर हाथ रखूं। मुझसे मिलने वाले हर शख्स को पहचानना मेरे लिए संभव नहीं है। मेरा उससे कोई ताल्लुक नहीं है।

भारत-विरोधी से मेलजोल और क्रांतिकारियों के कार्यक्रम से दूरी.. क्या ऐसे भारत को 'जोड़ेंगे' राहुल गांधी ?

1000 DTC बसें खरीदने में केजरीवाल सरकार ने किया घोटाला ? अब CBI करेगी जांच

लड़कियों और आदिवासियों के लिए 'नरक' बना झारखंड.., अब स्कूल में भी बच्चियां सुरक्षित नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -