पिता के सामने ही बेटी के साथ युवक ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, BJP नेता का भतीजा निकला आरोपी
पिता के सामने ही बेटी के साथ युवक ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, BJP नेता का भतीजा निकला आरोपी
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक लड़के पर नाबालिग लड़की के साथ सरेराह छेड़छाड़ करने का इल्जाम लगा है। अपराधी लड़का भाजपा के एक पार्षद का भतीजा बताया जा रहा है। पीड़िता ने बताया कि पहले भी अपराधी उसके साथ छेड़खानी कर चुकी है। कोचिंग आते-जाते वो उसका पीछा करता था। अब पीड़िता के पिता ने अपराधी लड़के के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है।

पीड़िता के पिता ने यह भी कहा कि अपराधी के परिवारवालों को उसकी हरकतों में बारे में बताया था मगर उन व्यक्तियों ने कोई एक्शन नहीं लिया। कहा जाता है कि पीड़िता कानपुर के चकेरी क्षेत्र की रहने वाली है। पीड़िता कक्षा 12वीं की छात्रा है। प्रतिदिन की भांति वो शुक्रवार शाम को अपनी कोचिंग से पढ़कर ई-रिक्शा से घर आ रही थी। तभी मार्ग में गणेश विसर्जन की वजह से जाम लगने की वजह से ई-रिक्शा रुक गया।

आरोप है कि इसी के चलते तिलक गुप्ता नाम का लड़का अपने दो दोस्तों के साथ उसके पास आया तथा उसका हाथ पकड़कर बाहर खींचने लगा। किन्तु छात्रा ई-रिक्शा से बाहर नहीं आई। पूरी घटना पीड़ित छात्रा के पिता की आंखों के सामने हुई। उन्होंने अपराधी लड़के को रोका तो वह दबंगई नजर आने लगा। लोगों की भीड़ जुटते देख अपराधी अपने दोस्तों संग वहां से भाग निकला। घटना के पश्चात् छात्रा अपने पिता के साथ कृष्णा नगर पुलिस चौकी पहुंची तथा अपराधी शख्स के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई। लड़की ने पिता ने बताया कि अपराधी तिलक गुप्ता भाजपा के पार्षद गोपाल गुप्ता का भतीजा है। तिलक बेटी का कोचिंग आते-जाते पीछा करता है। पहले भी दो बार छेड़छाड़ कर चुका है तब हमने उसके परिवार को इसके बारे में बताया था। किन्तु उस बात का भी कोई प्रभाव नहीं हुआ। अपराधी ने फिर से बेटी के साथ सरे बाजार छेड़छाड़ की है। परेशान होकर अब तिलक गुप्ता के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। भाजपा नेता के भतीजे की तरफ से नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले पर पुलिस के जॉइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी तथा डीसीपी रविंद्र कुमार का कहना है कि अपराधी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का धारा 161 का बयान दर्ज करा लिया गया है। अब धारा 164 का बयान अदालत में कराया जाएगा। पुलिस अपराधी की तलाश कर रही है।

'विभाजनकारी राजनीति खत्म होनी चाहिए', भाई राहुल की तस्वीरें शेयर कर बोलीं प्रियंका गांधी

'गालीबाज' के बाद ख़बरों में छाई 'थप्पड़बाज' महिला, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -