'झूठी रिपोर्ट पर चल रहा कृषि विभाग..', नितीश के मंत्री ने ही खोली अपनी सरकार की पोल
'झूठी रिपोर्ट पर चल रहा कृषि विभाग..', नितीश के मंत्री ने ही खोली अपनी सरकार की पोल
Share:

पटना: बिहार की नितीश कुमार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपनी ही सरकार की पोल खोल दी है। कैमूर में एक सभा को संबोधित करते हुए सुधाकर सिंह ने स्टेज से कहा कि अधिकारी झूटे आंकड़ों के आधार पर विभाग चला रहे हैं। राज्य में सूखे की स्थिति पर उन्होनें विभाग के अधिकारियों को लताड़ लगाई है। उन्होंने कहा कि अधिकारी आंकड़ों का खेल बंद करें। 

इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी दी है कि झूठी रिपोर्ट करने की आदत में सुधार लाएं नहीं तो कार्रवाई की जाएगी। सुधाकर सिंह ने आगे कहा कि जमुई और मुंगेर जिले में एकदम सूखा पड़ा है। मगर, रिपोर्ट की जा रही है कि वहां कैमूर से भी अच्छा पानी हुआ है। फसल लहलहा रही है। यह बातें कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने कही। वह चांद चौक पर संघर्ष समिति एवं महागठबंधन द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह सह स्वागत सभा में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए थे।  उन्होंने कहा कि बीज से लेकर बाजार तक में व्याप्त खामियों को दूर की जाएगी। परिवर्तन की व्यवस्था की जा रही है।

समारोह के विशिष्ट अतिथि भभुआ MLA भरत बिंद ने कहा है कि महागठबंधन की सरकार धरातल पर काम करेगी। खाद के साथ सल्फर व एंजाइम बेचने पर रोक लगेगी। इस कार्यक्रम की शुरुआत कृषि मंत्री सुधाकर सिंह एवं भभुआ MLA भरत बिंद को केकड़ा स्थित प्रखंड बार्डर पर दर्जनों बाइक के साथ किसान नेता अभिमन्यु सिंह ने माला पहनाते हुए की।  

'करवट लेती काशी-मथुरा..', ज्ञानवापी केस पर फैसला आते ही डिप्टी सीएम मौर्य ने दिया रिएक्शन

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान का PA कारतूस के साथ गिरफ्तार, नहीं था हथियार का लाइसेंस

दिल्ली में सीवर साफ़ करने के दौरान 2 कर्मचारियों की मौत.., HC ने दिल्ली सरकार से मांगा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -