गिरिराज सिंह का राहुल गाँधी पर हमला, कहा- भाग्यशाली हो जो रानी के बेटे के रूप में जन्मे...
गिरिराज सिंह का राहुल गाँधी पर हमला, कहा- भाग्यशाली हो जो रानी के बेटे के रूप में जन्मे...
Share:

पटना: बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। चुनाव प्रचार के दौरान गिरिराज ने कहा है कि राहुल गांधी भाग्यशाली हैं कि वो रानी के बेटे बनकर पैदा हुए। किन्तु इस बार परिस्थितियां भिन्न हैं और वो स्मृति ईरानी से भयभीत हैं।

वहीं गिरिराज सिंह ने कहा है कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कांग्रेस लोकतंत्र में यकीन रखती है या फिर वो डोमेस्टिक युग में चल रही है। गिरिराज ने कहा है कि अमेठी की स्थिति तो साफ़ है कि स्मृति ईरानी के खौफ से ही राहुल गांधी दूसरी सीट का रुख कर रहे हैं। इसके साथ ही गिरिराज ने आचार संहिता उल्लंघन के मामलों में सवाल खड़े करते हुए कहा है कि जब क्रिश्चियन के चर्च जाने पर आचार संहिता नहीं, मुस्लिमों को नमाज पढ़ने पर आचार संहिता नहीं, तो मेरे मंदिर जाने पर आचार संहिता क्यों लग जाती है?

उन्होंने कहा है कि अगर मंदिर जाने पर आचार संहिता लगती है, तो वे ऐसी आचार संहिता के खिलाफ लड़ेंगे। आपको बता दें कि गिरिराज सिंह बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और उन्होंने हाईकमान के मान-मनौव्वल के बाद इस सीट पर चुनाव प्रचार करना आरम्भ कर दिया है। बता दें कि इस सीट पर गिरिराज सिंह के विरुद्ध जेएनयू देशद्रोह मामले के अभियुक्त कन्हैया कुमार चुनाव लड़ रहे हैं।

खबरें और भी:- 

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा चौकीदारों का अपमान करते हैं ये लोग

जयंत चौधरी का विवादित बयान, भाजपा को बताया 'बहुत जुतिया पार्टी'

सुब्रमण्यम स्वामी ने खोली राहुल की पोल, राम मंदिर पर भी दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -