अकबरुद्दीन ओवैसी को गिरिराज सिंह का करारा जवाब, कहा- जिन्ना के रास्ते पर ना चलें...
अकबरुद्दीन ओवैसी को गिरिराज सिंह का करारा जवाब, कहा- जिन्ना के रास्ते पर ना चलें...
Share:

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने AIMIM चीफ असद्दुदीन ओवैसी के छोटे भाई और तेलंगाना से MLA अकबरुद्दीन ओवैसी को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि वे भारत को धमकाने का प्रयास न करें और जिन्ना का अनुसरण भी न करें। गिरिराज सिंह ने कहा कि मुस्लिम शासकों ने भारत पर 800 सालों से अधिक समय तक शासन किया। वे लुटेरे थे। भारत को धमकाने की जरुरत नहीं, देश के लोग अब जागरक हो चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि किसी को भी डरने और घबराने की आवश्यकता नहीं है। हमको इनकी बातों में आने  की जरूरत नहीं है। जो लोग पूछ रहे हैं कि मुसलमान के पास क्या है, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि तू मेरे दस्तावेज़ देखना चाहता है। मैंने 800 सालों तक इस मुल्क में हुक्मरानी और जांबाजी की है। ये मुल्क मेरा था, मेरा है और मेरा रहेगा।

ओवैसी ने आगे कहा कि 'मेरे अब्बा और दादा ने इस देश को चारमीनार दिया, कुतुब मीनार दिया, जामा मस्जिद दिया। हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री जिस लाल किले पर झंडा फहराता है उसे भी हमारे पूर्वजों ने ही दिया है। ओवैसी ने यह भी कहा कि यदि कोई दस्तावेज़ मांगता है तो उसे कहो कि तू दस्तावेज़ क्या मांग रहा है, वो जो चार मीनार खड़ा है वो मेरे बाप-दादा ने बनवाया, तेरे बाप ने नहीं बनवाया है।' आपको बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं।

Brexit Bill: ब्रेग्जिट विधेयक को संसद ने दी मंज़ूरी, यूरोपीय यूनियन से अलग होने का रास्ता साफ़

विलुप्त होने की कगार पर पहुंचा इस जीव का जीवन, जलवायु परिवर्तन बना बड़ा कारण

बड़ी खबर: नेपाल में भारत के 8 लोगों की मौत, नहीं आई अभी तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -