जो भारत माता को आँख दिखाएगा, उसकी आँखें निकाल ली जाएंगी- गिरिराज सिंह
जो भारत माता को आँख दिखाएगा, उसकी आँखें निकाल ली जाएंगी- गिरिराज सिंह
Share:

पटना: केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि भारतवंशी और भारत माता को जो आंख दिखाएगा उसकी आंखें निकाल दी जाएंगी क्योंकि क्योंकि नए हिंदुस्तान का उदय हो चुका है. उन्होंने बेगूसराय के साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र के फूल चौक के निकट एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उनको भगवान का अवतार करार दिया है .

गिरिराज सिंह ने कहा कि बुरा ना मानें तो भगवान का उदय तो हो चुका है, जिसे आपने 303 सीट देकर विजयी बनाया है. वही आपके भगवान हैं और जब तक ये देश के पीएम हैं तब तक दुनिया की कोई ताकत भारत माता का तिरस्कार नहीं कर सकती. उन्होंने भारतवंशी को सोए हुए शेर की उपाधि देते हुए कहा कि सोए हुए शेर को जगाना महंगा पड़ेगा.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को तलब किया था. सूत्रों के अनुसार, नड्डा ने गिरिराज सिंह को अनावश्यक बयानबाजी से बचने के लिए कहा था. उन्होंने गिरिराज सिंह के बयानों पर नाराजगी जाहिर की थी. दरअसल, हाल ही में गिरिराज सिंह ने देवबंद को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था.

जैमर लगा कर केबल ऑपरेटर्स सिग्नल कर रहे जाम, DTH वालो को उठानी पड़ रही परेशानी

Vodafone Idea कुछ दिनों में AGR का भुगतान कर संभाल लेगी कारोबार

सरकारी बैंकों के 'मेगा मर्जर' की नोटिफिकेशन जारी होने में नहीं होनी चाहिए देरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -