कपिल ने तैयार करवाया गिन्नी का लहंगा, है दीपिका और प्रियंका से भी महंगा!
कपिल ने तैयार करवाया गिन्नी का लहंगा, है दीपिका और प्रियंका से भी महंगा!
Share:

इन दिनों लगातार चल रहे शादी के मौसम में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की है और दोनों हिन्दू रीती-रिवाज से शादी के बंधन में बंध चुके हैं. शादी के बाद गिन्नी और कपिल दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे थे और दोनों को शानदार अंदाज में देखा गया. आप सभी को बता दें कि शादी के दौरान गिन्नी लाल रंग के लहंगे में नजर आईं और उनके लहंगे की प्राइस लाखो में नहीं बल्कि करोड़ो में बताई जा रही है.

जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ गिन्नी ने जो लहंगा पहना था उसका दान लाखो में नहीं बल्कि करोड़ो में था और गिन्नी के लहंगे में सोने और डायमंड की कारीगरी थी जो कपिल के द्वारा बनवाया गया था. कपिल की बात करें तो कपिल हरे रंग की शेरवानी में नजर आए थे. वहीं गिन्नी के ज्वेलरी की बात करें तो वह लाखो की थी और उनका मेकअप काफी शानदार लग रहा था.

गिन्नी के लहंगे की कीमत वैसे अब तक सामने नहीं आई है लेकिन खबरों के अनुसार गिन्नी के लहंगे की कीमत करोड़ो में है और कपिल के द्वारा यह लहंगा तैयार करवाया गया है. फिलहाल आपको बता दें कि बीते कल भी गिन्नी ने कपिल से सिख रीती रिवाज में शादी की और अब आज यानी 14 दिसंबर 2018 को दोनों अमृतसर में अपने रिसेप्शन को शानदार तरह से तैयार करने में लगे हुए हैं.

खुद से नफरत करने वालों के लिए सुनील ने कही दिल छू लेने वाली बात

हिन्दू रीति-रिवाज के बाद सिख रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे कपिल और गिन्नी

निकयांका की इस चीज़ को कॉपी कर गए कपिल शर्मा, आपने देखा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -