Video: इस एक्ट्रेस के पति ने बांटे सुबह 6 बजे जरूरतमंदों को ब्लैंकेट
Video: इस एक्ट्रेस के पति ने बांटे सुबह 6 बजे जरूरतमंदों को ब्लैंकेट
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी के दिलों को जीतने वाली शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपने कामों के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं। राज बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं लेकिन वह फिर भी खूब पॉपुलर हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं। राज शिल्पा शेट्टी के फैन्स के बीच काफी पॉप्युलर हैं और अब तो उनकी भी बेहतरीन फैन फॉलोविंग है। वैसे आप देख सकते हैं वह सोशल मीडिया पर लोगों को एंटरटेन करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

वैसे आए दिन उन्हें फनी पोस्ट करते हुए देखा जा सकता हैं। अब इसी बीच उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिससे सबको सीख मिल सकती है। जी दरअसल राज कुंद्रा ने अपने बेटे के साथ सड़क पर सो रहे गरीब लोगों को कंबल बांटे। आप देख सकते हैं राज कुंद्रा ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'एक दिन, एक अच्छा काम। हमें अपने बच्चों को संस्कार देने की जरूरत है। हम चीजों को हल्के में नहीं ले सकते।'

इस दौरान वीडियो में राज कुंद्रा ने बताया कि वह सुबह 6 बजे बेटे के साथ जरूरतमंदों को ब्लैंकेट बांटने निकले हैं। कभी-कभी बच्चों को सिखाना जरूरी होता है कि सिर के ऊपर छत, प्लेट में खाना और अच्छा बिस्तर आसानी से नहीं मिलता। वैसे अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी तारीफों के पूल बांधते दिखाई दे रहे हैं। राज वैसे तो आए दिन अपनी फैमिली के मजेदार वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। आपने उनके इंस्टाग्राम पर उनके बेटे,बेटी और पत्नी के कई वीडियोस को देखा होगा जो बेहतरीन रहे हैं।

कविता कौशिक ने मनाई शादी की चौथी सालगिरह

जमाई राजा 2.0 के टीजर ने लगाई आग, जबरदस्त अवतार में नजर आए रवि दुबे और निया शर्मा

वरुण धवन के बाद शादी के बंधन में बंधी यह मशहूर सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -