कविता कौशिक ने मनाई शादी की चौथी सालगिरह
कविता कौशिक ने मनाई शादी की चौथी सालगिरह
Share:

टीवी इंडस्ट्री और आजकल पंजाबी जगत में जगह बनाने वाली जानी-मानी अदाकारा कविता कौशिक ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह मनाई है। जी दरअसल उन्होंने बीते कल ही अपने पति रोनित बिस्वास के साथ शादी की चौथी सालगिरह का जश्न मनाया हैं। अब एक्ट्रेस ने सालगिरह सेलिब्रेट करते हुए के कई फोटोज इंटरनेट पर शेयर किये हैं जो आप देख सकते हैं। हर तस्वीर में वह आकर्षक लग रहीं हैं। वैसे इन सभी तस्वीरों में कविता कौशिक पति रोनित के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं।

आप देख सकते हैं कविता और रोनित ने फैंस के साथ चौथी सालगिरह सेलिब्रेट करते हुए तस्वीर क्लिक कराई है। इस तस्वीर में टेबल पर दो केक रखे दिखाई दे रहे हैं। वैसे बीते कल सालगिरह का जश्न मनाने से पहले कविता कौशिक ने मेहंदी लगवाई और इस दौरान वह बड़ी ही खूबसूरत और खुश नजर आईं। वैसे कविता कौशिक की शादी के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने बेस्ट फ्रेंड और बिजनेस मैन रोनित बिस्वास से साल 2017 में शादी की थी।

अब दोनों शादी के चौथे साल को एन्जॉय करते नजर आए। वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही कविता टीवी शो बिग बॉस 14 में भी नजर आ चुकीं हैं। उस दौरान उन्होंने जबरदस्त गेम खेला था लेकिन ज्यादा दिनों तक वह घर में ना टिक सकी। कुछ ही समय बाद वह घर से बेघर हो गईं थीं।

वरुण धवन के बाद शादी के बंधन में बंधी यह मशहूर सिंगर

पश्चिम बंगाल के चुनावी अभियान के लिए बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल ने किया चार गानों का लॉन्च

'पिंजरा खूबसूरती का' फेम अभिषेक मलिक ने की सगाई, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -