गुम है किसी के प्यार में: सम्राट के सामने फूट-फूटकर रोयेगी पाखी, विराट के लिए चलेगी ये चाल
गुम है किसी के प्यार में: सम्राट के सामने फूट-फूटकर रोयेगी पाखी, विराट के लिए चलेगी ये चाल
Share:

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों बहुत पसंद किया जा रहा है क्योंकि शो में चौकाने वाले ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में अब तक आपने देखा कि विराट कैफे में हुई पाखी से मुलाकात के बारे में पूरे परिवार को बता देता है। ऐसे में सई के मन में सवालों का अंबार लग जाता है और उसके बाद वह विराट से अपने सवालों के जवाब जानना चाहती है हालाँकि विराट उसे बातों में फंसा लेता है और कोई जवाब देने से मना कर देता है। अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सम्राट पाखी से कहेगा कि वो जानता है कि उसने विराट से क्या बात की होगी। इसके बाद सम्राट पूछेगा कि अगर विराट ने उसकी बात मान ली होती तो वो क्या करती।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इस दौरान पाखी बातों को घुमा देगी और कहेगी कि वो सिर्फ विराट से दोस्त की हैसियत से मिलने गई थी। इस दौरान पाखी यह भी कहेगी कि विराट उसे नहीं अपनाएगा वो समय के साथ आगे बढ़ चुका है। सम्राट को पाखी बताएगी विराट उसे हल्दी के दिन से ही इग्नोर कर रहा है और पाखी कहेगी कि वो टूट चुकी है और सम्राट उसे अपना ले ताकि उसका गम कम हो सके। इस दौरान सम्राट पाखी से कहेगा कि वो जिंदगी में आगे बढ़ जाए, लेकिन पाखी कहेगी कि वो सम्राट के साथ ही रहना चाहती है।

इसके बाद पाखी कहेगी कि वो उसके हर काम में मदद करेगी और उसके बाद पाखी सम्राट के सामने रो देगी और कहेगी कि वो और अकेले नहीं रहना चाहती। इस दौरान पाखी हाथ जोड़कर सम्राट से प्रार्थना करेगी कि वो उसे अपना ले। यह सब होने के बाद पाखी सम्राट को यह भी कहेगी कि अगर वो इस रिश्ते को नहीं चाहता तो वो उसके गले का मंगलसूत्र निकाल दे। वहीँ दूसरी तरफ सम्राट की मां मानसी सम्राट और पाखी के रिश्ते को लेकर परेशान होगी।

इस दौरान भवानी उन्हें समझाएगी कि पत्रलेखा यानी पाखी जल्द ही कुछ अच्छा फैसला लेगी। वहीँ दूसरी तरफ सई भी मानसी को समझाएगी कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सम्राट और पाखी एक होने का फैसला लेंगे लेकिन इस दौरान पाखी के मन में विराट से बदला लेने का विचार होगा।

Ind Vs Eng: भारत को मैच में वापस लाए गेंदबाज़, अब इंग्लिश पेसर्स के सामने बल्लेबाज़ों की 'अग्निपरीक्षा'

1 अक्टूबर से 12 घंटे हो जाएगा ऑफिस टाइम, मोदी सरकार करने जा रही बड़ा बदलाव

महाराष्ट्र : कपड़ा फैक्टरी में हुआ धमाका और लग गई भीषण आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -