GHKPM में आएगा नया मोड़, सई ने विराट-सत्या पर चलाई गोली!
GHKPM में आएगा नया मोड़, सई ने विराट-सत्या पर चलाई गोली!
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल गुम है किसी के प्यार में सीरियल में लीप के पहले का क्लाइमैक्स दिखाया जा रहा है। सीरियल में बताया जा रहा है कि विराट फ्लाइट में पहुंच जाता है। उसके समक्ष परिवार को आतंकी टॉर्चर करते हैं। अश्विनी को गोली लग जाने पर स्थिति बिगड़ने लगती है। आतंकी विराट को मारने चलते हैं मगर वह बताता है कि यदि उसकी मौत हुई तो पुलिस अधिकारी प्लेन में घुसकर सारे आतंकियों को समाप्त कर देंगे तथा भाऊ को भी नहीं छोड़ा जाएगा। टॉर्चर करते हुए वे लोग सई को निशाने पर लेते हैं। उससे गोली चलवा देते हैं।

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट को फ्लाइट में देखकर आतंकी खुश होंगे। वहीं सई रो-रोकर बोलेगी कि उसे आना नहीं चाहिए था। आतंकी प्रत्येक यात्री से कह देता है कि विराट के कारण सबकी जान खतरे में है किसी ने सहायता की तो वह उसे मार देगा। इस बीच अश्विनी बेहोश हो जाती है। सई रोती है कि अश्विनी का बहुत खून बह चुका है। उसे सहायता करने दें। आतंकी उसे पानी भी नहीं लेने देते। इस बीच भवानी काकू भी बेहोश होने लगती हैं। 

भवानी पानी लेने जाने लगती है तो आतंकी मार्ग में खाना बिखेरते हैं तथा उनसे मुंह से उठवाकर फिंकवाते हैं। इस बीच अश्विनी कहती है कि उसे पता नहीं है कि वह बचेगी या नहीं इसलिए विराट से बात करने की अनुमति मांगती है। वह विराट से माफी मांगती है कि उसने ही सई को शादी करने पर विवश किया था। आतंकियों को पता चलता है कि सई विराट की एक्स वाइफ है तथा सत्या की करंट वाइफ। आतंकी पुलिस पर प्रेशर बनाने के लिए सई को मारने का निर्णय लेते हैं। फिर वह सई को पकड़कर उसके हाथ से गोली चलवाता है कि विराट और सत्या में से किसी एक को मार दो। आतंकी भीमा उससे बोलता है कि यदि वह ऐसा नहीं करेगी तो सबको मरना पड़ेगा। सई के हाथ से गोली चल जाती है। 

माँ बनी एक्ट्रेस दीपिका, पति ने शेयर की खुशखबरी

खान परिवार की बहू बनना चाहती थीं महेश भट्ट की बेटी, इस कारण नहीं बनी बात

'एमसी स्टैन तू कीड़े-मकौड़े...', पुनीत सुपरस्टार ने लगाई जमकर लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -