'एमसी स्टैन तू कीड़े-मकौड़े...', पुनीत सुपरस्टार ने लगाई जमकर लताड़
'एमसी स्टैन तू कीड़े-मकौड़े...', पुनीत सुपरस्टार ने लगाई जमकर लताड़
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के पूर्व प्रतियोगी पुनीत सुपरस्टार ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए एमसी स्टैन को जमकत लताड़ लगाई। इस सीजन में बिग बॉस ओटीटी से एविक्ट होने वाले पुनीत सुपरस्टार पहले प्रतियोगी थे। बिग बॉस के बाकी तमाम प्रतियोगियों को लताड़ते हुए पुनीत सुपरस्टार ने बीते सीजन के विनर एमसी स्टैन को भी चार बातें सुना दीं। बता दें कि प्रीमियर एपिसोड में एमसी स्टैन ने खुलकर पुनीत सुपरस्टार से बोला था कि उनका कॉन्टेंट क्रिंज है।

अपने वीडियो में पुनीत सुपरस्टार ने कहा, "मुझे किसी की आवश्यकता नहीं है। पुनीत सुपरस्टार था, स्टार है और स्टार ही रहेगा। और मैं यह बताना चाहता हूं कि एमसी स्टैन तू साले कीड़े-मकौड़े। मेरे को आकर ललकारता है, मेरी कॉमेडी के पीछे आकर ललकारता है। जल्दी से ईलू-ईलू एप्लिकेशन इंस्टॉल कर लो, क्योंकि पुनीत सुपरस्टार कल शाम को 4 बजे यहां पर लाइव आने वाला है तथा सबका एक-एक करके बैंड बजाने वाला है।"

वही अपने वीडियो में पुनीत सुपरस्टार ने कहा, "तो तुम लोग नल्ले, भिखमंगे, बेरोजगार ये सोचते हो कि पुनीत सुपरस्टार के माध्यम से लाइव आकर स्टार बन जाओगे, मगर पुनीत सुपरस्टार स्टार था, है और रहेगा।" बता दें कि पुनीत सुपरस्टार को बिग बॉस ओटीटी 2 में जब एंट्री कराई गई तो पैनलिस्ट ने उन्हें ट्रोल किया तथा  सलमान खान ने भी उनका मजाक बनाया था। बिग बॉस ओटीटी 2 की रैंकिंग के हिसाब से पुनीत सुपरस्टार 2 को दूसरी पोजिशन मिली थी जिसे परिवर्तितकर पैनल वालों ने 9वीं रैंकिंग कर दी थी। 

शहनाज गिल की अदाओं ने दिलों पर चलाई छुरिया, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुकी है 'सोनपरी'

पाखी के बाद अब इस स्टार ने छोड़ा 'गुम है...' सीरियल, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -