माँ बनी एक्ट्रेस दीपिका, पति ने शेयर की खुशखबरी
माँ बनी एक्ट्रेस दीपिका, पति ने शेयर की खुशखबरी
Share:

टेलीविज़न जगत के जाने माने मशहूर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के घर किलकारियां गूंज उठी हैं। हाल ही में दोनों माता-पिता बने हैं। शोएब ने ये खुशखबरी स्वयं अपने आधिकारिक पोस्ट के माध्यम से सुनाई है। अपनी पोस्ट में शोएब ने बताया है कि एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने बेटे को जन्म दिया है। इसी के साथ ही उन्होंने दीपिका की डिलीवरी का अपेडट भी दिया है।

वही प्रेग्नेंसी पीरियड के चलते दीपिका कक्कड़ ने अपने अभिनय करियर को भी अलविदा कह दिया था। दीपिका एवं शोएब दोनों ही टेलीविज़न की दुनिया के जाने माने सेलिब्रिटी कपल हैं। रील लाइफ की भांति ही रियल लाइफ में दीपिका काफी संस्कारी हैं वह अपने परिवार को अपना सारा वक़्त देती हैं। अब घर में ऐसे बड़ी खुशी आने के पश्चात् कपल का पूरा परिवार खूशियों से झूम उठा है।

दीपिका कक्कड़ एवं शोएब इब्राहिम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर प्रशंसकों के साथ अपनी खुशियां शेयर की हैं। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी डिलीवरी को लेकर अपडेट भी दिया है। उन्होंने लिखा, ‘अलहमदुलिल्लाह, आज 21 जून 2023 की सुबह हमारे घर बेटे का जन्म हुआ है। ये प्रीमैच्योर डिलीवरी हैं किन्तु घबराने की कोई बात नहीं है। बस दुआ और आशीर्वाद बनाए रखना।’ शोएब और दीपिका के माता-पिता बनने की खबर इस समय सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रही है।

'एमसी स्टैन तू कीड़े-मकौड़े...', पुनीत सुपरस्टार ने लगाई जमकर लताड़

शहनाज गिल की अदाओं ने दिलों पर चलाई छुरिया, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुकी है 'सोनपरी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -