खान परिवार की बहू बनना चाहती थीं महेश भट्ट की बेटी, इस कारण नहीं बनी बात
खान परिवार की बहू बनना चाहती थीं महेश भट्ट की बेटी, इस कारण नहीं बनी बात
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन ख़बरों में बना हुआ है। बता दें, इस बार 'बिग बॉस OTT 2' में महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट ने भी भाग लिया है। यूं तो पूजा भट्ट, सलमान खान के इस शो में प्रतियोगी बनकर आई हैं। किन्तु, एक वक़्त ऐसा भी था जब वह सलमान खान के घर बहू बनकर जाना चाहती थीं। 90 के दशक में पूजा भट्ट, सलमान खान के साथ एक फिल्म करने वाली थीं। 'राम' नाम की इस फिल्म को और नहीं बल्कि सलमान के छोटे भाई सोहेल निर्देशित करने वाले थे। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और सोहेल के पिता सलीम खान नहीं चाहते थे कि इस फिल्म में सलमान और पूजा की जोड़ी बने। कहा जाता है कि सलीम खान को पूजा का बोल्ड और विवादित होना पसंद नहीं था। इसलिए वह नहीं चाहते थे कि उनका बेटा सलमान, पूजा के साथ काम करे। हालांकि, सलमान ने अपने पिता सलीम खान को जैसे-तैसे मना लिया था तथा फिल्म पर काम आरम्भ कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग के चलते पूजा एवं सोहेल एक-दूसरे से प्यार करने लगे। जब सलीम खान को दोनों के अफेयर के बारे में पता चला तब वह बहुत गुस्सा हुए। सलमान खान ने अपने पिता को समझाने-मनाने का बहुत प्रयास किया किन्तु, वह नहीं माने। सलीम खान की नाराजगी के कारण सोहेल और पूजा के बीच दरार आ गई तथा दोनों अलग हो गए।

यूं तो आधिकारिक बयान के अनुसार, पूजा भट्ट और सलमान खान की फिल्म 'राम' बजट के कारण बंद हो गई थी। किन्तु, कहा यह भी जाता है कि सोहेल और पूजा के टूटते रिश्ते के कारण फिल्म पर काम रुक गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार तो इस घटना के कारण भट्ट और खान परिवार के बीच खटास पैदा हो गई थी। पूजा भट्ट, सलमान खान से नफरत करने लगी थीं। इस बात की खबर स्वयं पूजा ने दी थी। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं मानती हूं कि मैं और सलमान एक-दूसरे से नफरत करते थे। कुछ अजीब कारण थे, जिन्हें हमारे बीच झगड़े का नाम दे दिया गया। हमारा झगड़ा इसलिए था क्योंकि हमारी साथ में एक फिल्म नहीं बन पाई या कुछ और कारण भी हो सकता है। किन्तु, अब सब ठीक है।"

शहनाज गिल की अदाओं ने दिलों पर चलाई छुरिया, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुकी है 'सोनपरी'

पाखी के बाद अब इस स्टार ने छोड़ा 'गुम है...' सीरियल, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -