G.D बख्सी का बादफा बयान, कहा-
G.D बख्सी का बादफा बयान, कहा- "जिस जेल में बंद है अर्नब वहां मौजूद है दाऊद के गुर्गे"
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस के द्वारा हिरासत में लिए गए रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को आज अलीबाग क्वारंटाइन सेंटर से तलोजा जेल भेजा जा चुका है. प्रातः 9 बजे पुलिस वैन में अर्नब गोस्वामी को बैठाकर मुंबई पुलिस अलीबाग क्वारंटाइन सेंटर से तलोजा जेल की और रवाना हुई थी।

अर्नब गोस्वामी को तलोजा जेल भेजे जानें के बाद रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी ने कहा है कि "केंद्र सरकार और सुप्रीम कोर्ट को अर्नब मामलें में तत्काल दखल देना चाहिए क्योंकि जिस तलोजा जेल में अर्नब को ले जाया गया है वहां आतंकी दाऊद के गुर्गे हैं, अर्नब के साथ कुछ भी हो सकता है, जीडी बक्शी ने कहा कि अर्नब को सरबजीत सिंह नहीं बनाया जाना चाहिए।" जंहा इस बात का पता चला है कि सरबजीत सिंह भारत के नागरिक थे, धोखे से पाकिस्तान की सीमा में चले गए थे, पाकिस्तान ने उन्हें जेल में डाल दिया था वहां कैदियों ने सरबजीत सिंह का क़त्ल कर दिया गया था। रिटायर्ड आर्मी अफसर जीडी बख्शी ने कहा कि "मुझे पता है कि आज रविवार है, अदालतें बंद हैं लेकिन इस मामलें में सुप्रीम कोर्ट को हस्तक्षेप करना चाहिए। क्योंकि एक नागरिक की जान खतरे में हैं।"

मिली जानकारी के अनुसार अर्नब गोस्वामी ने अपनी जान को संकट में बताते हुए सुप्रीम कोर्ट से सहायता की मांग की है. जेल जाते समय अर्नब गोस्वामी ने कहा था कि "मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है, सुबह 6 बजे मेरे साथ धक्कामुक्की की गई, मेरी जान को खतरा है, मुझे मेरे वकील से नहीं मिलने दिया जा रहा है।" अर्नब के इतना कहते ही पुलिस ने वैन को काले कपडे से ढक दिया, ताकि अर्नब बोल न पाएं, बोले भी तो उनकी आवाज कहीं रिकॉर्ड न हो सके. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या अर्नब मामलें में सुप्रीम कोर्ट स्वतः संज्ञान लेती है या नहीं। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि अर्नब गोस्वामी को मुंबई के इंटीरियर डिजाइनर अन्वय और उनकी मां को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के इलज़ाम में बुधवार को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया था।

इन राज्यों में पूरी तरह से लगा पटाखों के व्यापार से लेकर फोड़ने तक प्रतिंबंध

प्रधानमंत्री मोदी ने किया रो-पैक्स' फेरी सेवा का उद्धाटन, मिलेंगी ये सुविधा

मेयर इलेक्शन को लेकर भाजपा में बगावत, इन नेताओं ने खोला मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -