'सूर्यपुत्र कर्ण' के गौतम की शादी आज
'सूर्यपुत्र कर्ण' के गौतम की शादी आज
Share:

आखिरकार टीवी में अभी हाल फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चित शादी की डेट आ ही गयी. टीवी के बेहतरीन एक्टर गौतम रोडे आज अपनी शादी करने जा रहे हैं. टीवी सीरियल 'सरस्वती चंद्र' में अपने अभिनय से सबको अपना कायल बनाने वाले गौतम आज यानि 5 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वह अपनी शादी टीवी सीरियल 'सूर्यपुत्र कर्ण' की को-स्टार पंखुड़ी अवस्थी से करने जा रहे हैं.

हाल ही में इस कपल की मेहँदी की तसवीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसमे यह कपल बेहद ही सुन्दर लग रहा है. बताय जा रहा है कि, यह शादी दिल्ली में होगी क्योंकि गौतम और पंखुड़ी दोनों का ही होमटाउन दिल्ली है. मेहँदी के फोटोस में एक्ट्रेस पिंक कलर की सलवार कमीज में बेहद ही अच्छी लग रही हैं. उनकी ज्वेलरी से लेकर उनके बाल तक, कही कोई कमी नज़र नहीं आ रही है. वहीँ दूसरी ओर उनके दूल्हे मियाँ भी ब्लू कुर्ते पाजामे में कम कहर नहीं ढा रहे हैं.

बीती रात इस शादी में मेहँदी और संगीत का जश्न मनाया गया वहीँ, आज इस कपल की शादी और रिसेप्शन का आयोजन किया जायेगा. अपनी सगाई से पहले इस कपल ने अपने रिलेशनशिप को बहुत ही सीक्रेट रखा था, और सगाई के बाद यह थाईलैंड वेकेशन पर भी गए थे, जहां से इनके रेलशनशिप के चर्चे मीडिया में आना शुरू हुए थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'सूर्यपुत्र कर्ण' के सेट पर ही गौतम और पंखुड़ी की पहली मुलाकात हुई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस तरह बहु की इमेज से बाहर आई हिना खान

आपको अपना दीवाना बना देगी ये तीन पहिया ऑटोसाइकिल

अभिनय में ही नहीं बल्कि, इस चीज में भी काफी टेलेंटेड है छवि पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -