अभिनय में ही नहीं बल्कि, इस चीज में भी काफी टेलेंटेड है छवि पांडेय
अभिनय में ही नहीं बल्कि, इस चीज में भी काफी टेलेंटेड है छवि पांडेय
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री छवि पाण्डेय इन दिनों अपने शो को लेकर काफी चर्चा में रहती है. गौरतलब है कि, छवि पांडेय इन दिनों स्टार भारत के सोशियो थ्रिलर ड्रामा 'काल भैरव रहस्य' में नजर आ रही है. इस शो में छवि पांडेय नम्रता की भूमिका निभा रही है. खास बात यह है कि, छवि को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है.

बता दे कि, 'काल भैरव रहस्य' में छवि ने नम्रता की भूमिका इतनी बेहतर तरीके से निभाई है कि हर तरफ उनके दमदार अभिनय की चर्चा हो रही है. हाल ही में एक छवि को लेकर एक और खुलासा हुआ है. दरअसल बात यह है कि, छवि अभिनय में ही नहीं बल्कि, गानें में भी काफी टेलेंटेड है. यही नहीं बल्कि, उन्होंने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाने से पहले सिंगिंग रियलिटी शो के लिए आॅडिशन दिया था जिसके खुलासा उन्होंने एक इंटरप्व्यू में किया.

छवि ने अपने बयान में कहा कि, "मैंने एक गायक बनने का सपना देखा था और सिंगिंग रियलिटी शो में भाग लिया. लेकिन आज मैं जहां हूं उससे बेहद खुश हूं, क्योंकि सब कुछ अच्छे के लिए होता है मैं अब भी सिंगिंग को लेकर पैशिनेट हूं. जब भी मेरे पास समय होता है, मैं बैठ जाती हूं और अपना रियाज करती हूं, गायन मुझे खुशी देता है." बता दे कि, छवि टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है और टीवी की दुनिया में वह खुद की एक अलग पहचान रखती है.

ये भी पढ़े

'कुंडली भाग्य' का ये एक्टर जेनिफर विंगेट से करता है प्यार

इस वीडियो में झलका जेनिफर विगेंट की खूबसूरती का राज

सुना आपने...बनने जा रहा है 'दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे' का पार्ट 2

सबसे अलग अंदाज में कविता कौशिक ने मनाई शादी की सालगिराह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -