BB13: शहनाज गिल की किस्मत खुली, घर में एंट्री करेंगे ये एक्स कंटेस्टेंट
BB13: शहनाज गिल की किस्मत खुली, घर में एंट्री करेंगे ये एक्स कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस 8 के विनर रह चुके गौतम गुलाटी के फैंस के लिए खुश खबर है. जी हां, शो में इस वीकेंड गौतम गौतम एंट्री मारने वाले हैं. इसका खुलासा गौतम ने ट्वविटर पर कर दिया है. यकीनन ही गौतम का आना बिग बॉस में शहनाज गिल के लिए बड़ी ट्रीट है. शहनाज बिग बॉस के विनर रह चुके गौतम गौतम कि फैन हैं. 

बीती रात गौतम गुलाटी ने अपने ट्वीटर अकॉउंट पर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- कल मारूंगा एंट्री @ColorsTV समझ गये? गौतम के इस ट्वीट के बाद से फैंस क्रेजी हो गए हैं. वे शो में शहनाज गिल और गौतम गुलाटी को साथ देखने के लिए बेताब हैं. बता दें, शहनाज गिल गौतम गुलाटी की बड़ी फैन हैं. वे कई बार बिग बॉस में इसका खुलासा कर चुकी हैं. क्रिसमस के दौरान जब सेलेब्स घर में आ रहे थे तो शहनाज को गौतम का बेसब्री इंतजार था. यूजर्स गौतम गुलाटी को मैसेज दे रहे हैं कि वो शो में जाकर शहनाज गिल को मोटिवेट करें. उन्हें ढेर सारा प्यार दें. गौतम गुलाटी अक्सर शहनाज गिल के सपोर्ट में ट्वीट भी करते हैं.  शहनाज गिल की वजह से सीजन 13 में गौतम गुलाटी की अक्सर चर्चा होती हैं. पिछले दिनों ट्वीट में गौतम ने भी इसका जिक्र भी किया था.

उन्होंने लिखा था- मेरे सीजन की कहानी तो कब की खत्म हो गयी,लेकिन मेरे चर्चे आज भी सरेआम हुआ करते हैं. बता दें, क्रिसमस के मौके पर गौतम ने जानकारी दी थी कि वे बिग बॉस हाउस में जाने वाले हैं. लेकिन फैंस के हाथ निराशा लगी. गौतम शुक्रवार को बिग बॉस हाउस में जाकर शूट करेंगे. इसका मतलब वीकेंड के एपिसोड में गौतम को दिखाया जाएगा.

'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका ने फिर रचा प्रेरणा के खिलाफ षड़यंत्र, अनुराग को मिलेगा ये मौका

Kundali bhagya : शर्लिन के साथ मिलकर माहिरा ने रचा षड्यंत्र, क्या प्रीता जान पाएगी प्लान

Kumkum Bhagya : अभि करेगा अपने प्यार प्रज्ञा पर फोकस, जल्द दोनों गुजरेंगे साथ में समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -