गंभीर ने इमरान खान को बताया पाकिस्तानी सेना की कठपुतली, ट्वीट पर कही ये बात
गंभीर ने इमरान खान को बताया पाकिस्तानी सेना की कठपुतली, ट्वीट पर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के कश्मीर को लेकर दिए भाषण की तीखी आलोचना की है। इसके साथ ही पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने इमरान खान को पाकिस्तानी सेना की कठपुतली करार दिया है।

गौतम गंभीर ने पीएम मोदी की पाकिस्तानी पीएम इमरान खान से तुलना करते हुए कहा कि जहां पीएम मोदी अपने संबोधन में शांति और सौहार्द की बातें कहीं,  वहीं इमरान खान ने अपने भाषण में परमाणु युद्ध की धमकी दे डाली। पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा कि हर देश को 15 मिनट का वक़्त दिया गया था। पीएम मोदी ने शांति और विकास के बारे में बात करना चुना जबकि पाकिस्तानी सेना की कठपुतली (इमरान खान) ने परमाणु युद्ध की धमकी दे डाली। यह वही आदमी है जो कश्मीर में शांति को बढ़ावा देने का दावा करता है।

दरअसल पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने शुक्रवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र में अपने भाषण के दौरान एक बार फिर कश्मीर मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा कि कश्मीर से कर्फ्यू हटने के बाद वहां बहुत खून-खराबा होगा। इससे पहले भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां अपने संबोधन में दुनिया को शांति का संदेश दिया।

आरएसएस ने दी पाक पीएम इमरान खान को बधाई, जानिए पूरा मामला

प्रेस वार्ता में रो पड़े अजित पवार, कहा- मेरे परिवार में कोई संघर्ष नहीं

साइप्रस और मॉरीशस के राष्ट्रपति से मिले पीएम मोदी, की द्विपक्षीय वार्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -