आरएसएस ने दी पाक पीएम इमरान खान को बधाई, जानिए पूरा मामला
आरएसएस ने दी पाक पीएम इमरान खान को बधाई, जानिए पूरा मामला
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने  संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में अपने कश्मीर एजेंडे को साधने का प्रयास किया है. हालांकि, इस बार भी पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी और भारत की तरफ से इसका करारा जवाब दिया गया. वहीं, इमरान खान ने इस दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर भी हमला बोला. इसके बाद संघ की तरफ से RSS के सह सर कार्यवाह डॉ. कृष्ण गोपाल शर्मा ने इसे भारत का विरोध बताया है.

आरएसएस के सह सर कार्यवाह डॉ. कृष्ण गोपाल शर्मा ने कहा है कि संघ सिर्फ भारत में है. हमारी दुनिया के किसी भी हिस्से में कोई अन्य ब्रांच नहीं है. यदि पाकिस्तान हमसे नाराज है, तो इसका सीधा मतलब है कि वह भारत से खफा है. उन्होंने कहा कि भारत और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अब एक दूसरे के पर्यायवाची हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि हम भी यही चाहते हैं कि भारत और RSS को दुनिया एक ही माने. 

इसी के साथ उन्होंने इमरान खान पर हमला बोलते हुए हुए कहा कि इमरान खान बगैर कुछ किए ही हमारे नाम को दुनिया में पहुंचा रहे हैं, तो यह अच्छी बात है. इसके लिए हम उन्हें बधाई देते हैं. शर्मा ने कहा कि जो-जो आतंकवाद से पीड़ित है, आतंकवाद के विरोध में हैं, वे विश्व में यह अनुभव करने लगे हैं. कुछ बात है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कहीं न कहीं आतंकवाद के विरोध में तो है, तभी तो इतना विरोध हो रहा है. 

प्रेस वार्ता में रो पड़े अजित पवार, कहा- मेरे परिवार में कोई संघर्ष नहीं

साइप्रस और मॉरीशस के राष्ट्रपति से मिले पीएम मोदी, की द्विपक्षीय वार्ता

छत्तीसगढ़ः बस्तर से बीजेपी हुई साफ, पार्टी ने गंवाया दंतेवाड़ा सीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -