कृष्णा चली लंदन से बीच में ही बाहर कर दिया गया था यह एक्टर, अब फूटा दर्द
कृष्णा चली लंदन से बीच में ही बाहर कर दिया गया था यह एक्टर, अब फूटा दर्द
Share:

हाल ही में स्टार प्लस के शो कृष्णा चली लंदन से नाम और प्रसिद्धि पाने वाले गौरव सरीन ने अपने किरदार के बारे में बातें की है. जी हाँ, उन्होंने शो में दमदार किरदार निभाया था लेकिन उन्हें शो के बीच से बाहर निकलना पड़ा और करन वोहरा ने मेघा चक्रवर्ती के साथ नए पुरुष लीड के रूप में प्रवेश किया.

वहीं हाल ही में अपने अचानक बाहर निकलने के बारे में गौरव ने बात की और उन्होंने कहा, "मुझे एक सप्ताह के नोटिस पर जाने के लिए नहीं कहा गया था, क्योंकि यह तब कहा गया था. बल्कि, हम कुछ समय के लिए मेरे बाहर निकलने के बारे में बात कर रहे थे, क्योंकि वे नए तत्वों को पेश करना चाहते थे. मुझे वास्तव में मेरे कनपुरिया चरित्र, राधे लाल शुक्ला की भूमिका निभाने में बहुत मजा आया, जो एक और सभी से प्यार करता था."

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे गोपनीय रूप से बताया गया था कि मेरा किरदार जल्द ही वापसी करेगा. लेकिन अंततः उस ट्रैक को विकसित होने में थोड़ा समय लगा, और तब तक मैं पहले ही उड़ान (कलर्स) पर हस्ताक्षर कर चुका था, इसलिए फिर से शामिल नहीं हो सका. " इसी के साथ आगे उन्होंने कहा "तो फिर निर्माताओं को नकली राधे एंगल में लाना पड़ा क्योंकि कहानी को आगे बढ़ना था. मुझे लगता है कि नए ट्रैक ने क्लिक नहीं किया, इसलिए शो बंद हो रहा है." हम उम्मीद करते हैं आगे गौरव को भी ऐसी परिस्थितियों का सामना ना करना पड़े.

गर्मी में तापमान बढ़ाते नजर आई शाहरुख़ खान की दूसरी बेटी

ब्रेकअप के बाद बोल्ड हो गई बालिका वधु की यह सीधी-सादी एक्ट्रेस

दीपक-सोमी ने लांच किया अपना म्यूजिक वीडियो, पार्टी में नजर आए गोविंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -