दीपक-सोमी ने लांच किया अपना म्यूजिक वीडियो, पार्टी में नजर आए गोविंदा
दीपक-सोमी ने लांच किया अपना म्यूजिक वीडियो, पार्टी में नजर आए गोविंदा
Share:

इन दिनों बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट्स खूब सुर्ख़ियों में हैं और हाल ही में सोमी खान, सबा खान, दीपिक ठाकुर और अनूप जलोटा ने मुलाकात की. आप सभी को बता दें कि सोमी खान और दीपक ने हाल ही में अपना सांग लांच किया है जिसका नाम केसरिया बालम है. वहीं इस लांचिंग पार्टी का आयोजन दो वजहों से किया गया. जिनमे पहला ये रहा कि 10 जून को सिंगर मीका सिंह का जन्मदिन था और दूसरा ये कि इसी दिन दीपक ठाकुर और सोमी खान का म्यूजिक वीडियो 'केसरिया बालम' लॉन्च किया गया. आप सभी को बता दें कि जयपुर की पठान सिस्टर्स ने कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक संग फोटो क्लिक कराईं.

वहीं वेस्टर्न लुक में दोनों पठान सिस्टर्स का स्टनिंग अंदाज देखने को मिला जो आप यहाँ देख सकते हैं. वहीं तस्वीर में दीपक ठाकुर, सोमी खान, सबा खान, एजाज खान और अली कुली मिर्जा नजर आ रहे हैं और सभी बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं शो से निकलने के बाद भी दीपक, सोमी और सबा में दोस्ती बरकरार है और सभी साथ नजर आते हैं. इसी के साथ केसरिया बालम दीपक और सोमी का पहला म्यूजिक एलबम है और दोनों की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आ रही है.

आपको बता दें कि इस गाने को अनूप जलोटा, रीना मेहता और शिखर कुमार ने गाया है और 2 दिन पहले रिलीज किए इस म्यूजिक वीडियो को अब तक 639,423 व्यूज मिले हैं. आप सभी को बता दें कि म्यूजिक लॉन्च के मौके पर दीपक, सोमी के साथ अनूप जलोटा भी नजर आए और भजन सम्राट अनूप जलोटा भी बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा बने थे. पार्टी में सोमी खान ने मशहूर एक्टर गोविंदा से भी मुलाकात की और सभी ने जमकर तस्वीरें क्लिक करवाईं.

जल्द ऑफ-एयर होगा कलर्स चैनल का यह शो

कुशाल टंडन और रिद्धिमा पंडित ने किया ब्रेकअप, इतने समय से कर रहे थे एक-दुसरे को डेट

जल्द 'दिल तो हैप्पी है जी' में नजर आएगी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -