अपनी बीवी को छोड़ दूसरों की पत्नियों पर नज़रें डालता है ये टीवी स्टार
अपनी बीवी को छोड़ दूसरों की पत्नियों पर नज़रें डालता है ये टीवी स्टार
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' में 'किंग सिंह' फेम के अभिनेता अभिनेता मिशाल रहेजा जल्द ही राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज्बात' में नज़र आएंगे. मिशाल रहेजा ने खुद अपने आधिकारिक इंस्ट्राग्राम पोस्ट चैट शो 'जज्बात' का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस शो में मिशाल सीरियल 'कुण्डली भाग्य' की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या के नज़र आएंगे. 

चैट शो 'जज्बात' के इस प्रोमो में दोनों स्टार आपस में नोकझोंक करते नज़र आ रहे हैं. साथ ही अपने-अपने शो को बेस्ट बता रहे हैं. इसी बीच राजीव श्रद्धा से कहते है कि ''आप मिशाल से आप कैसे नाराज हो सकती हैं? एक वक्त था जब मिशाल को आपके ऊपर क्रश था''. यह सुनकर श्रद्धा चौक जाती जाती हैं. बता दें कि 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' दोनों ही ज़ी टीवी के  लोकप्रिय धारावाहिक हैं. टीआरपी के मामले में दोनों ही सीरियल टॉप 3 में रहते हैं. हाल ही में जारी की टीआरपी लिस्ट में कुमकुम भाग्य को पछाड़कर एकता कपूर ने धारावाहिक 'नागिन 3' ने नंबर एक पर अपनी  जगह बना ली थी वहीं 'कुमकुम भाग्य' दूसरे और 'कुंडली भाग्य' तीसरे स्थान पर रहे है.

राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज्बात' की बात करे तो इसमें कई मशहूर टीवी स्टार्स आ चुके हैं. जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के एक से एक बड़े खुलासे किए. जहां 'यह हैं मोहब्बतें' के इशिता भल्ला फेम की अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी अपने एक्स शरद मल्होत्रा ​​के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कैमरे के सामने रो पड़ीं तो वहीं 'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका के को-एक्टर करण पटेल ने भी अपनी लाइफ के कई खुलासा किए थे.

बिकिनी पहनने पर उड़ा 'अंगूरी भाभी' का मजाक, कहा- बीच पर क्या साड़ी पहनकर जाऊ?

'किन्नर बहु' के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, देखकर उड़ जाएंगे होश

गोवा के हसीन नजारों में इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में किया सेक्सी डांस, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -