कम कपड़े पहनने पर उड़ा 'अंगूरी भाभी' का मजाक, कहा- बीच पर क्या साड़ी पहनकर जाऊ?
कम कपड़े पहनने पर उड़ा 'अंगूरी भाभी' का मजाक, कहा- बीच पर क्या साड़ी पहनकर जाऊ?
Share:

छोटे पर्दे की भाभी जी यानी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे पिछले कुछ दिनों से अपने हॉट बिकिनी फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. शुभांगी थाईलैंड छुट्टियां मनाने पहुंची थी इस दौरान उन्होंने बीच पर बिकिनी पहनकर अपनी हॉट फोटोज शेयर की थी. शुभांगी को ऐसे अवतार में पहली बार उनके फैंस ने देखा था. सोशल मीडिया पर शुभांगी की फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रही थी. भाभी जी के कुछ फैंस ने तो उनके इस लुक को बहुत पसंद किया था लेकिन कुछ को भाभी जी का हॉट अवतार नागवार गुजरा और उन्होंने शुभांगी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

सोशल मीडिया यूज़र्स ने अंगूरी भाभी को ट्रोल करते हुए कमेंट कर लिखा कि, 'पर्दे पर संस्कारी दिखने वाली अंगूरी भाभी को बिकिनी नहीं पहनना चाहिए.' वही कुछ लोगों ने उनका बिकिनी पहनने पर मजाक उड़ाया था. लेकिन शुभांगी दिखने में जितनी भोली है असल में उससे कई अलग है. ट्रोल होने के बाद वो चुप रहने वालो में से नहीं है बल्कि उन्हें करारा जवाब देने वाली एक्ट्रेस है. शुभांगी ने ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि, 'समुद्र बीच पर जाने पर लोग उनसे क्या उम्मीद कर रहे है कि क्या वो वहां साड़ी या सलवार सूट पहनकर जाएंगी? वो वहां पर ऐसी ड्रेस पहनेंगी जिसे पानी में संभाल सके और इसलिए ही उन्होंने स्विमसूट पहना था.'

आगे शुभांगी कहती है कि, लोग उन्हें बोल रहे है कि उन्होंने बिकिनी में जो फोटोज शेयर की है उसके लिए वो गलत महसूस करे? लेकिन वो कभी उसके लिए गलत नहीं महसूस करेंगी. उनके पति ने ही उनकी फोटोज क्लिक की है और इसमें उन्हें कोई परेशानी नहीं है.

आपको बता दें शुभांगी अत्रे एन्ड टीवी पर प्रसारित होने वाले शो भाभी जी घर पर है में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही है. पहले इस किरदार में शिल्पा शिंदे नजर आ रही थी लेकिन फिर शो मेकर्स से उनकी लड़ाई के बाद शुभांगी अत्रे को शिल्पा से रिप्लेस किया गया था. शुभांगी ने इस किरदार को निभाकर दर्शकों के दिल में अपनी एक खास जगह बना ली है.

'किन्नर बहु' के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, देखकर उड़ जाएंगे होश

कॉमेडियन सिद्धार्थ किस करते हुए मना रहे है 2 साल बाद गर्लफ्रेंड मिलने की ख़ुशी

समर वेकेशन को इस अंदाज में एन्जॉय कर रही है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -