'किन्नर बहु' के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, देखकर उड़ जाएंगे होश
'किन्नर बहु' के रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टेलीविज़न की छोटी बहु के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक जल्द ही रियल लाइफ में भी बहु बनने वाली है. रुबीना अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से 21 जून को शादी के बंधन में बंध जाएंगी. कुछ दिन पहले ही इस कपल की शादी का कार्ड सामने आया था जो बिलकुल विराट और अनुष्का के वेडिंग कार्ड की तरह था. हाल ही में रुबीना और अभिनव के रिसेप्शन का कार्ड सामने आया है. इन लव बर्ड्स का रिसेप्शन कार्ड भी बेहद खूबसूरत है. सोशल मीडिया पर रुबीना और अभिनव के रिसेप्शन कार्ड के फोटोज भी वायरल हो गए है.

इन तस्वीरों में आप रिसेप्शन कार्ड देख सकते है. इस कार्ड पर मेरीगोल्ड फूलों का डिजाइन बनाया हुआ है और इसमें थोड़ा वूडेन टच भी दिया गया है. बता दें अभिनव और रुबीना की शादी हिमाचल प्रदेश के शिमला में होगी. दरअसल रुबीना का घर और उनके परिवार के सदस्य शिमला में ही रहते है. रुबीना और अभिनव के शादी के कार्यक्रम शिमला के साथ-साथ अभिनव के घर लुधियाना और मुंबई में भी होंगे. 

28 जून को ये कपल अपने दोस्तों और टीवी सेलेब्स के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी मुंबई में ऑर्गनाइज़ करेंगे. पिछले काफी समय से रुबीना और अभिनव की शादी की खूब चर्चाए भी हो रही थी और इस कपल के फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे. 

रुबीना ने भी अपनी शादी के बारे में बताते हुए कहा था कि, उनकी शादी काफी ज्यादा यूनिक और स्पेशल होने वाली है. अब तो बस सभी को रुबीना के दुल्हन बनने का ही बेसब्री से इंतजार रहेगा.

'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस ने साझा की छोटी बेटी की तस्वीर

दोस्त की शादी में अपने बेबी बम्प के साथ जमकर नाची ये एक्ट्रेस

सारा खान के घर ईद सेलिब्रेशन में इस हॉट अंदाज़ में शामिल हुई राखी सावंत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -