बिहार: CM से पढ़ाई की गुहार लगाने वाले बच्चे का खर्चा उठाएंगी गौहर खान

बिहार (Bihar) से एक 11 साल के बच्चे सोनू कुमार(Sonu Kumar) का मामला इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल सोनू ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से सार्वजिनक तौर पर पढ़ाई की गुहार लगाई थी और उसकी इस गुहार के बाद आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सितारे भी उसके समर्थन में सामने आए। अब इसी कड़ी में एक्ट्रेस गौहर (Gauhar Khan) खान ने बड़ा फैसला लिया है। जी दरअसल उन्होंने सोनू की पढ़ाई का सारा खर्चा उठाने की घोषणा की है। आप सभी को बता दें कि गौहर खान ने ये घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की है।

जी दरअसल एक्ट्रेस ने सोनू की हिम्मत की तारीफ करते हुए कहा कि, 'सोनू के पास अपना एक विजन है। वो बहुत ही होनहार बच्चा है। जो हमारे देश का भविष्य हैं। इसलिए हमें आगे बढ़कर उनकी मदद करनी चाहिए।' आप सभी को बता दें कि गौहर खान ने सोनू की सारी डिटेल भी ले ली है। केवल गौहर खान ही नहीं बल्कि उनके अलावा कई सामाजिक संगठन और शिक्षण संस्थान भी सोनू की मदद के लिए आगे आए है। जी दरअसल उन्होंने सोनू को प्राइवेट संस्थान में पढ़ाने का भरोसा दिया है।

आप सभी को बता दें कि 14 मई के दिन नीतीश कुमार अपने गांव पहुंचे थे। यहाँ उन्होंने गांव के लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं भी सुनी। इसी बीच सोनू कुमार ने भी CM को अपनी परेशानी बताई। जी दरअसल सोनू ने उनसे सरकारी स्कूल की जगह प्राइवेट स्कूल में एडमिशन कराने की गुहार लगाते हुए कहा कि,' सर पापा दही बेचकर शराब पी जाते हैं। मेरा एडमिशन करा दीजिए।'

हेरा फेरी-3 के लिए परेश रावल ने चार्ज की मुंह मांगी फीस, उड़े मेकर्स के होश

बालों में गजरा लगाए 'कभी ईद कभी दिवाली' के सेट से सामने आया शहनाज गिल का पहला लुक

बॉलीवुड के बयान को लेकर परेशानी में फसे महेश बाबू।।।।ट्रोलर्स ने लगा डाली क्लास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -