बॉलीवुड के बयान को लेकर परेशानी में फसे महेश बाबू....ट्रोलर्स ने लगा डाली क्लास

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का बॉलीवुड पर दिया बयान तो आप सभी को याद होगा ही. उन्होंने बोला था कि बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर पाएगा. महेश बाबू ने अपने इस बयान पर सफाई दे दी लेकिन उनके इस स्टेटमेंट से आहत हुए यूजर्स को लग रहा है अभी तक साउथ स्टार को माफ नहीं किया जा रहा है. तभी तो लोगों ने एक बार फिर महेश बाबू को ट्रोल कर दिया है.

क्यों ट्रोल हुए महेश बाबू?: महेश बाबू ने बीते वर्ष पान मसाला ब्रांड का एड कर दिया है. इसी एड को लेकर यूजर्स ने महेश बाबू की क्लास लगाते हुए दिखाई दिए है. टाइगर श्रॉफ के साथ महेश बाबू ने पान मसाला ब्रांड को प्रमोट कर दिया है. इस पान मसाला ऐड को महेश बाबू के बॉलीवुड पर दिए बयान से कनेक्ट करते हुए लोगों ने उन्हें पान मसाला अभिनेता का टैग दे दिया है. एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला कर सकता है. पान मसाला ब्रांड को प्रमोट करते हुए लोग महेश बाबू को जमकर ट्रोल करने में लगे हुए है.  

इस ट्रोलिंग को देखने के उपरांत महेश बाबू के फैंस थोड़ा आहत हो चुके हैं. उन्होंने महेश बाबू का बचाव करते हुए बॉलीवुड अभिनेताओं पर निशाना भी साध दिया है . एक शख्स लिखता है- लेकिन हमारे हीरो अंडरवर्ल्ड के लोगों के साथ पार्टी नहीं करते हैं. महेश बाबू के प्रति जिस तरह से लोगों की नाराजगी  देखने के लिए मिल रही है, उससे तो यही लगता है कि जल्द से मामला शांत नहीं होने वाला है.

 

 

 

 

 

शूटिंग के बीच जख्मी हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा...वायरल हुआ वीडियो

बॉडीकॉन स्लिट ड्रेस में जाह्नवी का किलर लुक देख घायल हो गए फैंस

स्टार्स किड्स पर कंगना का तंज, कहा- 'उबले अंडे जैसे दिखते हैं ये...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -