लक्ष्मण के बेटे कृष है सलमान खान के फैन, इस सीरीज में कर चुके है काम
लक्ष्मण के बेटे कृष है सलमान खान के फैन, इस सीरीज में कर चुके है काम
Share:

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी शो के रिपीट टेलीकास्ट के बाद से काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. परन्तु सुनील लहरी की रियल लाइफ कैसी है ये कम लोग ही जानते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील लहरी के परिवार में उनका बेटा कृष है. कृष  भी अपने पापा की तरह एक्ट‍िंग लाइन में खास मुकाम बनाना चाहते हैं. इसके साथ ही कृष ने बताया, "मैंने शुरूआती पढ़ाई मिलिट्री स्कूल में की है. तब आर्म फोर्स में जाना चाहता था. मेरा स्कूल नासिक में था. लेकिन वहां भी मैं स्कूल की एक्ट‍िविटी में ड्रामा में पार्ट लेता था. वहीं एक्ट‍िंग करता था. उसके बाद एक्ट‍िंग की तरफ रुझान हुआ. लेकिन मुझे डायरेक्शन में भी बहुत इंटरेस्ट है. मैंने कॉलेज में कई शॉर्ट फिल्म को डायरेक्ट किया है.इसके साथ ही  परवरिश शो में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम किया है."कृष ने टीवी सीरीज बंदी युद्ध में काम किया है. इस शो के दौरान कृष ने काफी चीजें सीखीं और साथ कलाकारों के साथ उनका खास बॉन्ड भी बना.अपने आगे के प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए कृष ने कहा, एक म्यूजिक वीडियो में काम कर रहा हूं, जो लॉकडाउन खत्म होने के बाद आएगा. 

वैसे इंडस्ट्री में अगर निखिल आणवानी के साथ फिर काम करने का मौका मिला तो कुछ भी करूंगा. हालां‍कि मैं करण जौहर, अनुराग कश्यप के साथ भी काम करना चाहता हूं. वो मेरे फेवरेट हैं. "कृष क्या पापा की तरह टीवी में नाम कमाना चाहते हैं, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, टीवी की तरफ तो आने का प्लान नहीं है खास मेरा, लेकिन फिल्म और वेबसीरीज में काम करना चाहता हूं." कृष ने बताया कि वह अपने पिता से बात करते रहते हैं. उनका अब खुद का प्रोडक्शन हाउस है लेकिन कृष खुद के दम पर कुछ करना चाहते हैं. हालांक‍ि पापा के प्रोड्क्शन में कुछ अच्छा लगा तो जरूर काम करेंगे.वर्तमान में इंडस्ट्री में चल रहे 6 पैक ट्रेंड के बारे में कृष ने बताया कि मैं इस ट्रेंड को तो फॉलो नहीं करता हूं. 

इसके साथ ही  वर्कआउट करता हूं. मेरा तो कुछ साल पहले वजन 105 किलो था. मैं अपने मामा के यहां US गया वहां ट्रेनिंग ली और फिर अपने वजन को पांच महीनों में कम करके 70 किलो तक लाया.कृष से डाइट के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि वह सब खाते हैं.वहीं  वह एक बड़े फूडी हैं और वजन घटाने के लिए उन्होंने सिर्फ वर्कआउट बढ़ाना जारी रखा.क्या खाते थे?जब वजन कम करना था, तब डाइट में ओट्स, ग्र‍िलड चिकन और रात में प्रोटीन शेक लेकर सो जाते थे. उन्होंने बताया, "बीच में बादाम लेने हुए तो वो भी लेता था. इसके अलावा नेपोटिज्म के सवाल पर कृष ने कहा, "ये तो सच है कि कनेक्शन होने से एंट्री आसानी से मिल जाती है परन्तु  खुद को साबित करने के लिए स्किल चाहिए. आपको कोई लॉन्च तो कर सकता है लेकिन कामयाब आपको अपने टैलेंट से बनना होता है. रणवीर सिंह इसके बेस्ट एग्जामपल हैं. उन्होंने खुद जिस तरह प्रूव किया और आज जहां है वो प्रेरणा देता है."

संजीदा शेख ने इंग्लिश गाने पर किया जबरदस्त डांस

बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल की जमकर तारीफ़ कर रही है हिना खान

नायरा बनकर खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं शिवांगी जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -