सिद्धार्थ शुक्ला ने CID की टीम पर चला दी थी गोली
सिद्धार्थ शुक्ला ने CID की टीम पर चला दी थी गोली
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला कई बड़े रियलिटी और डेली शोज में काम किया है. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला इस साल बिग बॉस 13 के भी विनर बने हैं. परन्तु क्या आप जानते हैं सिद्धार्थ शुक्ला पॉपुलर क्राइम शो सीआईडी में भी काम कर चुके हैं.असल में , इन दिनों लॉकडाउन की वजह से सीआईडी को सोनी टीवी पर री-टेलीकास्ट किया जा रहा है.वहीं  सिद्धार्थ के एक फैन ने एपिसोड का एक क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला सीआईडी की टीम के साथ नजर आ रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस एपिसोड में सिद्धार्थ ने अपराधी की भूमिका निभाई थी. वायरल वीडियो में सिद्धार्थ ने सीआईडी की टीम पर गोली चलाई.लेकिन उनका निशाना चूक जाता है. इसके बाद सीआईडी की टीम सिद्धार्थ के पाव में गोली मारती है. जख्मी हालत में सिद्धार्थ सीआईडी की टीम को चकमा देकर वहां से भाग निकलते हैं. वहीं सिद्धार्थ के फैंस के लिए लॉकडाउन के दौरान अपने चहेते एक्टर को टीवी पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है. हीरो इमेज वाले सिद्धार्थ शुक्ला को सीआईडी में क्रिमिनल के रोल में देखना दिलचस्प है. 

इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो फैंस के बीच छाया हुआ है.आपकी जानकारी के लिए बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी पर शो बालिका वधू से पॉपुलैरिटी मिली. इस एपिक शो में सिद्धार्थ ने शिव का रोल निभाया था. इसके साथ ही उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके बाद सिद्धार्थ शु्क्ला कई और शोज का भी हिस्सा बने. उनके करियर को बिग बॉस 13 ने नई रफ्तार दी है. सीजन 13 ने सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में बड़ा इजाफा किया है. सिद्धार्थ को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 azupdates) on

संजीदा शेख ने इंग्लिश गाने पर किया जबरदस्त डांस

बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल की जमकर तारीफ़ कर रही है हिना खान

नायरा बनकर खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं शिवांगी जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -