द्रौपदी का चीरहरण सीन शूट करने लग गए थे 20 दिन

लॉकडाउन पीरियड में चैनल्स पर पुराने एपिक शोज को फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है. बीआर चोपड़ा की महाभारत का तो कोई सानी नहीं. लेकिन 2013 में सिद्धार्थ आनंद कुमार के निर्देशन में टीवी के बड़े सितारों के साथ एक और महाभारत रची गई. वहीं बीआर चोपड़ा की महाभारत के बाद इस महाभारत को लोगों का प्यार मिला. इसके साथ ही सीरियल में द्रौपदी का रोल पूजा शर्मा ने किया था. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में पूजा शर्मा ने द्रौपदी के रोल, चीर हरण सीन और अपनी जर्नी के बारे में बात की. पूजा ने कहा- 3 दिनों मे ये तय हुआ कि मैं द्रौपदी बनने वाली हूं और मेरी जिंदगी बदल गई.जब मुझे कास्टिंग डायरेक्टर ने ऑडिशन के लिए फोन किया था. तो मैं थोड़ी आलसी हो गई थी. फिर आखिरी दिन मैं गई और अपना शॉट दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फिर अगले दिन मेरा लुक टेस्ट किया गया. मैंने तब देखा वो मेरे आउटफिट के बारे में बात कर रहे थे.तब मैंने उन्हें कहा कि अभी तक ये शो मैंने साइन नहीं किया है. ये बस लुक टेस्ट है. परन्तु मुझे लगता है उन्होंने तय कर लिया था कि मेरा सलेक्शन हो गया है. तीसरे दिन मैं अपने पहले सीन के लिए सेट पर थी.पूजा शर्मा ने द्रौपदी के कैरेक्टर के लिए दो लुक टेस्ट दिए थे. इस शो की शूटिंग उमरगाम में हुई थी. वहीं महाभारत पूजा शर्मा का डेब्यू शो था. इसके साथ ही इस शो का हिस्सा बन पूजा खुद को लकी मानती हैं.अपने कैरेक्टर की तैयारी पर बात करते हुए पूजा ने कहा- मैंने द्रौपदी के रोल के लिए काफी पढ़ा. 

परन्तु मैंने बीआर चोपड़ा की महाभारत नहीं देखी क्योंकि मैं डायरेक्टर का विजन फॉलो करना चाहती थी.द्रौपदी के चीर हरण सीन को शूट करने का अनुभव बताते हुए पूजा ने कहा- ये सीन 20 दिन में शूट हुआ था. मैं ये नहीं कहूंगी कि ये शूट करना मेरे लिए मुश्किल था. इसके साथ ही क्योंकि राइटर्स ने ग्राउंड वर्क काफी अच्छे से किया हुआ था. वहीं स्टोरी इतनी सहजता के साथ लिखी थी कि मैं एक भी पल कमजोर नहीं पड़ी. ये मुश्किल नहीं था.इससे पहले शो में अर्जुन का किरदार निभाने वाले एक्टर शहीर शेख ने कहा था कि द्रौपदी चीर हरण सीन के बाद वे 10-15 दिनों तक किसी से बात नहीं कर पाए थे. वे काफी दुखी हो गए थे.

संजीदा शेख ने इंग्लिश गाने पर किया जबरदस्त डांस

बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल की जमकर तारीफ़ कर रही है हिना खान

नायरा बनकर खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं शिवांगी जोशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -