प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार नजर आई गौहर खान, वायरल हुआ VIDEO
प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार नजर आई गौहर खान, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में गुड न्यूज शेयर की है। गौहर खान मां बनने वाली हैं। गौहर ने सोशल मीडिया पोस्ट साझा करके बताया कि वो और जैद दरबार दो से तीन होने वाले हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के पश्चात् अब गौहर ने प्रशंसकों से एक और खुशी शेयर की है। 

गौहर खान टेलीविजन एवं फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं। गौहर अभिनय के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिये जानी जाती हैं। प्रेग्नेंसी की घोषणा के बाद गौहर ने पहली बार पब्लिक अपीयरेंस दिया। एक अवॉर्ड फंक्शन के चलते गौहर को ब्लू कलर के गाउन में देखा गया। गौहर के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो और जीत की चमक स्पष्ट नजर आ रही थी। असल में अवॉर्ड शो में पहुंचीं गौहर खान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया है। फोटो में गौहर के चेहरे पर मिलियन डॉलर की स्माइल दिखाई दे रही है। गौहर अपने दोनों हाथों में ट्रॉफी पकड़े दिखाई दे रही हैं।

वही ये अवॉर्ड गौहर की शॉर्ट फिल्म सॉरी भाईसाब के लिये दिये गये हैं। अवॉर्ड नाइट की तस्वीर साझा करते हुए गौहर लिखती हैं, 'होस्ट और विनर्स। हमने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में सबसे बेस्ट शॉर्ट फिल्म फिक्शन का खिताब जीता है। #सॉरी भाई साबर को धन्यवाद। हमारे बेहतरीन डायरेक्टर्स को बधाई'। गौहर ने जो तस्वीरें साझा की है। उसमें उनके अवॉर्ड जीतने की खुशी नजर आ रही है। इसके अतिरिक्त गौहर के चेहरे पर प्रेग्रेंसी का ग्लो भी है। ग्रीन कलर के शरारा ऑउटफिट में गौहर बेहद क्लासी दिखाई दे रही हैं। गौहर की खुशी में उनके प्रशंसक भी खुश होते नजर आ रहे हैं।

बेटी को जन्म देने के बाद इस एक्ट्रेस को हुआ डिप्रेशन, खुद बयां किया दर्द

सलमान के साथ ये मशहूर स्टार होस्ट करेगा बिग बॉस, वीकेंड का वार में मचेगा धमाल

आलिया-बिपाशा के बाद ये मशहूर एक्टर बना पापा, ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -