सलमान के साथ ये मशहूर स्टार होस्ट करेगा बिग बॉस, वीकेंड का वार में मचेगा धमाल
सलमान के साथ ये मशहूर स्टार होस्ट करेगा बिग बॉस, वीकेंड का वार में मचेगा धमाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का तकरीबन हर सीजन लोगों के लिए मनोरंजन का पिटारा अपने साथ लेकर आता है। वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते हैं, स्टेज पर होस्टिंग करते हैं तथा घर के भीतर के लोगों को बाहर के लोगों का पॉइंट ऑफ व्यू बताते हैं। मगर इस वीकेंड पर कुछ अलग और दिलचस्प होने वाला है। 

दरअसल वीकेंड के वार पर दर्शकों को सलमान खान एवं मनीष पॉल एक साथ दिखाई देने वाले हैं। मनीष पॉल की होस्टिंग से लेकर कॉमेडी तक, लोगों को उनका अंदाज खूब पसंद आता है। इस मशहूर टेलीविज़न शो को देखने के बाद कई लोगों का डेली मनोरंजन (Entertainment) का कोटा पूरा हो जाता है। आपको बता दें कि इस जबरदस्त एपिसोड की शूटिंग बृहस्पतिवार को होने वाली है मगर आपको ये एपिसोड आने वाले वीकेंड पर देखने को मिलेगा। वैसे इससे पहले भी सलमान खान और मनीष पॉल एक साथ स्टेज साझा कर चुके हैं। दोनों की केमिस्ट्री (Chemistry) वाकई में गजब की है तथा लोग इन्हें साथ में मस्ती करते देख खुद भी खुशी से झूम उठते हैं।

वही बिग बॉस 16 की अच्छी TRP इस बात का सबूत है कि ये शो (Bigg Boss 16) लोगों को कितना अधिक पसंद है। वहीं सलमान खान इस शो के लिए बेस्ट होस्ट माने जाते हैं। यदि मनीष पॉल की बात की जाए तो अभिनय, होस्टिंग (Hosting), गायिकी एवं पॉडकास्टिंग जैसी क्रिएटिविटी वाले कामों में ये हमेशा ही आगे रहते हैं।

इस एक्ट्रेस के कार से उतरते ही फ़टी रह गई लोगों की आँखे, वीडियो ने लगाई आग

गिरफ्तार हुई उर्फी जावेद! जानिए पूरा मामला

ब्लैक साड़ी पहन तेजस्वी प्रकाश ने ढाया कहर, देखकर फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -