आलिया-बिपाशा के बाद ये मशहूर एक्टर बना पापा, ख़ुशी से झूमे फैंस
आलिया-बिपाशा के बाद ये मशहूर एक्टर बना पापा, ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता अयाज खान (Ayaz Khan) के घर किलकारियां गूंजी हैं। अयाज खान के घर नन्ही परी आई है। इस बात का खबर अयाज ने जैसे ही सोशल मीडिया पर दी तो प्रशंसक और सेलेब्स और उनकी पत्नी को बधाई देने लगे। खास बात है कि माता-पिता बनने की खबर देने के अलावा अयाज ने अपनी बच्ची के नाम का खुलासा भी पोस्ट में किया जो तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं अयाज और जन्नत ने अपनी बेटी की पहली झलक भी प्रशंसकों को दिखाई। 

अयाज और जन्नत ने अपनी बेटी के प्यारे से नाम का खुलासा भी इंस्टाग्राम पोस्ट में किया। अयाज ने बेटी की पहली फोटो साझा कर कैप्शन में लिखा- 'दुआ' हमेशा पूरी होती है। 21 दिसंबर की सुबह हमारे घर प्यारी सी बेटी दुआ हुसैन खान का आगमन हुआ।' वही जैसे ही अयाज ने बेबी के आने की खबर सोशल मीडिया पर दी तो इंस्टाग्राम पर बधाइयों का सैलाब सा आ गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayaz Khan (@ayazkhan701)

इसके साथ ही नन्ही परी पर भी जमकर प्यार लुटाया। लोकप्रिय टेलीविज़न अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने कमेंट किया- 'कितनी सुंदर बेबी है ये'।।।वहीं बिपाशा बसु ने लिखा- 'तुम तीनों को गॉड ब्लेस।' इसके अलावा दृष्टि धामी, रिद्धिमा पंडित और टेरेंस लुईस ने कमेंट में लिखा- 'बधाई हो।' पिता बनने के पश्चात् न्यूली डैड अयाज खान खुशी से फूले नहीं समा रहे। अयाज ने बेटे की पिता बनने के बाद कहा- 'मुझे तो इस बात का भरोसा नहीं हो रहा है कि मैं पिता बन गया हूं। पहले तो मुझे ऐसा लगा कि मैंने अपने दोस्त के बेबी को गोद में लिया है। हमारी बेटी बहुत ही प्यारी है। जब भी आप किसी दूसरे के बच्चे को गोद में लेते हैं काफी डर लगता है। मगर जब आप अपने बेबी को गोद में लेते हैं तो नैचुरली आपमें आ जाता है। 

इस एक्ट्रेस के कार से उतरते ही फ़टी रह गई लोगों की आँखे, वीडियो ने लगाई आग

गिरफ्तार हुई उर्फी जावेद! जानिए पूरा मामला

ब्लैक साड़ी पहन तेजस्वी प्रकाश ने ढाया कहर, देखकर फैंस हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -